logo-image

Corona Lockdown: चित्रांगदा सिंह कर रहीं लघु फिल्म पर काम

अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) लॉकडाउन के बीच एक लघु फिल्म की पटकथा लिखने में व्यस्त हैं.

Updated on: 04 May 2020, 02:50 PM

मुंबई:

अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) लॉकडाउन के बीच एक लघु फिल्म की पटकथा लिखने में व्यस्त हैं. चित्रांगदा ने कहा, 'मैं वर्तमान में एक लघु फिल्म के लिए एक स्क्रिप्ट लिख रही हूं, अभी मेरे पास बहुत खाली समय है लिहाजा जल्द ही इसे पूरा करूंगी.' सिल्वर स्क्रीन पर चित्रांगदा अब अभिषेक बच्चन के साथ 'बॉब बिस्वास' में स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी. यह फिल्म एक हत्यारे बॉब बिस्वास की पुरानी कहानी को बताती है, जिसे मूल रूप से सुजॉय घोष की 2012 में आई विद्या बालन (Vidya Balan) अभिनीत फिल्म 'कहानी' में देखा गया था.

हालांकि उस फिल्म में बॉब बिस्वास का किरदार बंगाली अभिनेता सास्वता चटर्जी ने शानदार तरीके से निभाया था. अब अभिषेक बच्चन को इस शीर्ष भूमिका में अभिनय करने के लिए उतारा गया है. घोष यह फिल्म शाहरुख खान के साथ मिलकर बना रहे करते हैं, जबकि दीया अन्नपूर्णा घोष इस फिल्म को निर्देशित कर रही हैं.

चित्रांगदा ने 2018 में आई स्पोर्ट्स बायोपिक 'सूरमा' के लिए बतौर निर्माता सामने आई थीं, जिसमें दिलजीत दोसांझ भारतीय हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह के रूप में नजर आए थे. चित्रांगदा कथित तौर पर इसकी फ्रैंचाइजी 'सूरमा 2' लाने की योजना बना रही है. पहली फिल्म की तरह इसकी अगली कड़ी भी, वास्तविक जीवन के नायक की कहानी बयां करेगी.