logo-image

चक दे इंडिया के 14 साल पूरे होने पर चित्राशी रावत ने कुछ बातें साझा की

चक दे इंडिया के 14 साल पूरे होने पर चित्राशी रावत ने कुछ बातें साझा की

Updated on: 10 Aug 2021, 02:00 PM

मुंबई:

शाहरुख खान की 2007 की स्पोर्ट्स ड्रामा चक दे! इंडिया, की चित्राशी रावत जो हॉकी खिलाड़ी कोमल चौटाला की भूमिका के लिए बेहद लोकप्रिय हुईं थी आज 10 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म के 14 साल पूरे होने पर उदासीन हो गई।

उसी के बारे में बात करते हुए, चित्राशी ने आईएएनएस से कहा, जब लोग आपको और आपकी फिल्म को याद करते हैं तो बहुत अच्छा लगता है। फिल्म ने बहुत से लोगों को बहुत पॉजिटिव तरीके से प्रभावित किया। अब भी लोग चक दे कहकर खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हैं! इतनी प्रतिष्ठित चीज का एक हिस्सा होना बहुत अच्छा लगता है !

अभिनेत्री ने जानकारी दी वह आज के दिन को कैसे मनाने की योजना बना रही है? हर साल 10 अगस्त को, हम लड़कियों का फोन आता है और हम अपनी पुरानी कहानियां साझा करते हैं जो हम सेट पर करते थे, यह बहुत मजेदार था! अगस्त सभी लड़कियों के लिए एक खास महीना है!

चित्राशी ने बॉलीवुड में अपनी शुरूआत शाहरुख खान के साथ की, जिन्होंने फिल्म में भारतीय महिला हॉकी टीम के कोच की भूमिका निभाई थी। एक्ट्रेस एक बार फिर सुपरस्टार के साथ स्क्रीन शेयर करने की इच्छुक हैं।

मैं वास्तव में ऐसा करने की आशा करती हूं! उनके साथ फिर से काम करना आश्चर्यजनक होगा क्योंकि, मुझे लगता है कि अब मैं शायद बहुत ज्यादा होशियार और विकसित हो गई हूं। जब मैंने उनके साथ काम किया, तो मैं वास्तव में छोटी थी और मुझे पता नहीं था। हालांकि, मैंने उन्हें देखकर बहुत कुछ सीखा। अब उनके साथ काम करना और भी मजेदार होगा!

अगर फिल्मों के संदर्भ में बात करें तो चित्राशी नवीनतम टेलीविजन श्रृंखला जी कॉमेडी शो में दिखाई देंगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.