logo-image

तुलुगु स्टार चिरंजीवी और वेंकटेश ने नम आंखों से दिवंगत कन्नड़ अभिनेता पुनीत को दी श्रद्धांजलि

तुलुगु स्टार चिरंजीवी और वेंकटेश ने नम आंखों से दिवंगत कन्नड़ अभिनेता पुनीत को दी श्रद्धांजलि

Updated on: 30 Oct 2021, 11:40 PM

बेंगलुरु:

तेलुगु मेगास्टार चिरंजीवी और वेंकटेश ने शनिवार को बेंगलुरु में दिवंगत कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार को अंतिम श्रद्धांजलि दी और इस दौरान अभिनेता भावुक नजर आए।

दोनों कलाकार अभिनेता श्रीकांत और कॉमेडियन अली के साथ युवा अभिनेता को श्रद्धांजलि देने के लिए बेंगलुरु पहुंचे, जिनका शुक्रवार को हृदय गति रुकने से निधन हो गया था।

उन्होंने दिवंगत अभिनेता के पार्थिव शरीर पर माल्यार्पण किया और अभिनेता के बड़े भाई शिवराजकुमार को सांत्वना दी।

चिरंजीवी ने कहा, हम आपको याद करेंगे अप्पू (पुनीत)। भगवान ने आपको बुला लिया है, क्योंकि आप एक अच्छे इंसान थे। ईश्वर आपके परिवार को शक्ति दे। आपकी आत्मा को शांति मिले। जब भी हम बेंगलुरु आए, हम राजकुमार के परिवार से मिले। हमें इसकी आदत हो गई है। यह एक अच्छा अनुभव रहा है। पुनीत एक अच्छे दिल और आत्मा वाले सच्चे व्यक्ति थे।

इस दौरान श्रीकांत ने कहा, पुनीत एक साधारण व्यक्ति थे, जो बड़ों का सम्मान करते थे। हम उन्हें याद करेंगे। मैंने उनके साथ फिल्म जेम्स में काम किया। सभी तेलुगु नायकों ने पुनीत का सम्मान किया। जेम्स को तेलुगु में डब किया जाना था, इसलिए पुनीत ने मुझे एक हफ्ते पहले फोन किया था।

लोकप्रिय अभिनेता अर्जुन सरजा ने भी पुनीत को अंतिम श्रद्धांजलि दी।

उन्होंने कहा, हम आपको हमेशा याद रखेंगे। ईश्वर इस स्थिति से निपटने के लिए परिवार को शक्ति दे। पुनीत अपनी फिटनेस का ध्यान रखने वाले व्यक्ति थे।

इसी बीच पुनीत की बड़ी बेटी धृति न्यूयॉर्क से बेंगलुरु पहुंची और पिता के शव के सामने भावुक हो उठीं। दिवंगत अभिनेता की दोनों बेटियां अपनी मां का हाथ थामे हुए पिता के पार्थिव शरीर के सामने रोती हुई नजर आई, जो कि एक दिल दहला देने वाला नजारा था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.