logo-image

मां से आशीर्वाद मांगने वाले चिरंजीवी के ट्वीट ने इंटरनेट पर जीता लोगों का दिल

मां से आशीर्वाद मांगने वाले चिरंजीवी के ट्वीट ने इंटरनेट पर जीता लोगों का दिल

Updated on: 29 Jan 2022, 02:05 PM

चेन्नई:

तेलुगू मेगास्टार चिरंजीवी ने शनिवार को अपनी मां के जन्मदिन पर उनके आशीर्वाद मांगते हुए एक ट्वीट ने इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत लिया है।

चिरंजीवी, (जो कोविड से संक्रमित हैं) ने शनिवार को अपनी मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए एक ट्वीट किया। यह इंगित करते हुए कि वह व्यक्तिगत रूप से अपना आशीर्वाद नहीं ले सके, क्योंकि वह क्वारंटीन में थे। तेलुगु में मेगास्टार ने कहा कि भगवान से उनकी प्रार्थना थी कि उनकी मां का आशीर्वाद उन पर न केवल इस जीवन में, बल्कि अगले जीवन में भी हो।

अभिनेता द्वारा किए गए दिल को छू लेने वाले ट्वीट को महज एक-डेढ़ घंटे में 19,000 लाइक्स मिल गए। इतना ही नहीं, अभिनेता के कई प्रशंसकों ने भी चिरंजीवी की मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। इस साल गणतंत्र दिवस पर चिरंजीवी ने घोषणा की थी कि वह कोविड से संक्रमित हो गये हैं।

अभिनेता में बहुत हल्के लक्षण है। उन्होंने पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आने वाले सभी लोगों से भी जांच कराने का आग्रह किया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.