logo-image

Ghattamaneni Krishna Passed Away : इन सेलेब्स ने Mahesh Babu के दिवंगत पिता को दी श्रद्धांजलि, लिखे गमगीन कर देने वाले शब्द

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामनेनी ने आज सुबह 4 बजे हैदराबाद के कॉन्टिनेंटल अस्पताल में अंतिम सांसे ली.

Updated on: 15 Nov 2022, 11:57 AM

highlights

  • कृष्णा घट्टामनेनी के निधन के बाद तेलुगू इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर
  • लोगों ने महेश बाबू और उनके परिवार के साथ जताई संवेदनाएं
  • ट्वीट कर दी अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि

नई दिल्ली:

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामनेनी ने आज सुबह 4 बजे हैदराबाद के कॉन्टिनेंटल अस्पताल में अंतिम सांसे ली. गौरतलब है कि कार्डियक अरेस्ट के बाद तेलुगू एक्टर घट्टामनेनी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद डॉक्टरों द्वारा ये जानकारी दी गई थी कि अगले 24 घंटे उनके स्वास्थ्य के लिए काफी अहम होने वाले हैं. हालांकि, घट्टामनेनी जिंदगी की जंग नहीं लड़ सके और उन्हें अपनी आंखें सदा के लिए बंद कर ली. इस घटना के बाद तमाम फैंस से लेकर बड़े-बड़े स्टार्स तक शोक में हैं और श्रद्धांजलि व्यक्त कर रहे हैं. 

चिरंजीवी ने ट्वीटर पर एक लंबा मैसेज पोस्ट किया. जिसमें लिखा है, "यह शब्दों से परे एक त्रासदी है. मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि सुपरस्टार कृष्णा हमें छोड़कर चले गए हैं. वह एक साफ दिल इंसान थे. साहस, दृढ़ता, मानवता, अच्छाई. ऐसा महापुरुष केवल तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं, बल्कि पूरी भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में नहीं है. कृष्ण को अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि, जिन्होंने तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के लिए बहुत कुछ किया, जिस पर उन्हें गर्व हो. मेरे भाई महेश बाबू, उनके परिवार के सभी सदस्यों और उनके असंख्य प्रशंसकों के साथ मेरी गहरी संवेदना है. आत्मा को शांति मिले."

जूनियर एनटीआर ने श्रद्धांजलि व्यक्त करते हुए कहा, "कृष्ण गारु रोमांच का दूसरा नाम हैं. कई एक्सपेरिमेंटल फिल्मों और गजब पात्रों के अलावा, तेलुगु सिनेमा में कई तकनीकों को पेश करने का आपका योगदान हमेशा याद रखा जाएगा. मेरे संवेदना हमेशा महेश अन्ना और उनके परिवार के साथ हैं. ओम शांति. हमेशा के लिए सुपरस्टार."

एक्टर निखिल सिद्धार्थ ने लिखा, "यह दिल तोड़ने वाला है. हमारे सुपरस्टार कृष्णा गारु अब नहीं रहे. लेजेंड... आइकॉन और पीढ़ियों के लिए प्रेरणा... हम सब आपको याद करेंगे सर. परिवार के लिए शक्ति की प्रार्थना... इस परीक्षा की घड़ी में भगवान आपके साथ हैं."

वहीं, डायरेक्टर गोपीचंद मालिनेनी ने संवेदना जताते हुए कहा, "तेलुगु सिनेमा ने एक लीजेंड खो दिया. महेश गारू, परिवार, प्रशंसकों और प्रियजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं."

राम गोपाल वर्मा ने घट्टामनेनी की फिल्म 'मोसागल्लाकु मोसागडु' के सॉन्ग 'कोरिनाडी नेरवेरिनाडी' का वीडियो शेयर कर लिखा, "दुखी होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि मुझे यकीन है कि कृष्ण गारु और विजया निर्मला गारु स्वर्ग में गा कर और डांस कर अच्छा समय बिता रहे हैं."

इनके अलावा भी तमाम स्टार्स ने श्रद्धांजलि व्यक्त की. जिसमें राधिका सरथकुमार, नागार्जुन, सामंथा रुथ प्रभु, साई धरम तेज जैसे कलाकारों का नाम शामिल है.