logo-image

Chiranjeevi Workout Video: 60 की उम्र में ताबड़तोड़ वर्कआउट करते दिखें चिरंजीवी, यंग हीरोज को भी आ जाएगी शर्म

Chiranjeevi Work out Video: मेगास्टार चिरंजीवी ने हाल ही में फिटनेस गोल सेट करते हुए अपनी एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है.

Updated on: 01 Feb 2024, 02:39 PM

New Delhi:

Chiranjeevi Work out Video: प्रतिष्ठित पद्म विभूषण पुरस्कार से सम्मानित होने के बाद, मेगास्टार चिरंजीवी अपनी आने वाली फिल्म विश्वंभरा की शूटिंग के लिए तैयार हो रहे हैं. यह फिल्म वशिष्ठ द्वारा निर्देशित और यूवी क्रिएशन्स के तहत विक्रम, वामसी और प्रमोद बना रहे हैं. चिरंजीवी ने फिल्म 'विश्वंभरा' (Vishambhara) में अपनी भूमिका के लिए जिम वर्कआउट शुरू कर दिया है. हाल ही के एक वीडियो में उन्हें जिम में सीरीअस वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है. 60 साल की उम्र में भी, अपने किरदार के प्रति उनकी डेडिकेशन से फैंस काफी इंप्रेस्ड हैं. 

चिरंजीवी ने शेयर किया अपना वर्क आउट वीडियो 
वीडियो को कैप्शन देते हुए, उन्होंने अपने आने वाले प्रोजेक्ट के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए लिखा, "गियरिंग अप... एंड रेरिंग टू गो #विश्वंभरा." एक शेड्यूल पूरा करने के बाद, विश्वंभरा अब हैदराबाद में अपने अगले चरण की शुरुआत करने के लिए तैयार है. एक विशेष रूप से तैयार किया गया सेट, जो काफी लागत पर बनाया गया है, दर्शकों को एक काल्पनिक दायरे में डुबोने में जरूरी भूमिका निभाएगा. फरवरी के पहले हफ्ते में शुरू होने वाले आने वाले शेड्यूल में चिरंजीवी एक्टिव रूप से शूटिंग प्रोसेस में भाग लेंगे. चिरंजीवी सहित मुख्य कलाकारों से जुड़े सीन इस सावधानीपूर्वक डिजाइन किए गए सेट पर सामने आएंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chiranjeevi Konidela (@chiranjeevikonidela)

भीमावरम के बैग्राउंड पर बेस्ड चिरंजीवी के किरदार, डोरा बाबू का लक्ष्य दर्शकों को हंसी के क्षणों से भरी एक मनोरम काल्पनिक दुनिया में ले जाना है. विश्वंभरा संक्रांति 2025 के दौरान रिलीज होने वाली है, जो हमेशा गतिशील मेगास्टार के नेतृत्व में कल्पना और हंसी की दुनिया में एक सिनेमाई यात्रा का वादा करती है.

चिरंजीवी के बारे में 
टॉलीवुड के मेगास्टार चिरंजीवी ने तेलुगु, तमिल, हिंदी और कन्नड़ भाषाओं में 160 से अधिक फिल्मों में एक्टिंग के साथ दशकों से फैले एक शानदार करियर का दावा किया है. उनकी रीसेंट प्रेजेंस मेहर रमेश की भोला शंकर में थी, जो कॉलीवुड नायक अजित की तमिल फिल्म वेदालम की तेलुगु रीमेक थी. अब, पॉपुलर एक्टर बिम्बिसार फेम वाशिस्ता मल्लिडी द्वारा निर्देशित आने वाली फिल्म विश्वंभरा में एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार है. एक काल्पनिक साहसिक फिल्म, 2025 में संक्रांति के दौरान एक ग्रैंड रिलीज के लिए तैयार है.