logo-image

Chiranjeevi: 'पद्म विभूषण' अवॉर्ड के लिए एक्साइटेड नहीं दिखें चिरंजीवी, मेगास्टार के बयान ने मचाया हड़कंप !

साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी को हाल ही में पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया, अब मेगास्टार का बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा कि वह इसे पाने के लिए उत्साहित नहीं हैं.

Updated on: 04 Feb 2024, 09:25 PM

New Delhi:

साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी को 24 जनवरी को पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया, जो भारत का दूसरा सबसे बड़ा नागरिक होने का सम्मान है. इस अवॉर्ड को पाने वाले ज्यादातर कलाकार खुशी से उछल पड़ते हैं, लेकिन मेगा स्टार ऐसा करते नजर नहीं आए, बल्कि उन्होंने एक कार्यक्रम में पद्म विभूषण को लेकर ऐसा विवादित बयान दे दिया, जिससे लोगों में हड़कंप मच गया है. बयान ने लोगों के बीच खलबली मचा दी है. हालांकि मेगास्टार ने अब साझा किया है कि वह इस पुरस्कार को लेकर बिल्कुल भी उत्साहित नहीं थे, उन्होंने यह भी खुलासा किया कि जब उन्हें 2006 में पद्म भूषण मिला था तो वह बहुत खुश थे.

पद्म विभूषण के लिए एक्साइटेड नहीं थे चिरंजीवी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेगा स्टार चिरंजीवी ने कहा कि जब उन्हें पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया तो उनके आसपास मौजूद लोग बहुत खुश दिख रहे थे, लेकिन एक्टर इसके लिए कुछ खास महसूस नहीं कर पा रहे थे. मेगा स्टार चिरंजीवी ने कहा कि 'पद्म भूषण पुरस्कार पाकर मैं बहुत खुश हुआ. इतने वर्षों के बाद मुझे पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया और मैं बिल्कुल भी उत्साहित नहीं था, निश्चित रूप से मैं खुश था और मुझे पता था कि मुझे सम्मान और सम्मान के साथ पुरस्कार स्वीकार करना होगा और मैंने वही किया.

पद्म भूषण पुरस्कार पाने पर हुई ज्यादा खुशी 

चिरंजीवी ने अपने भाषण में कहा, ''मेरे घर में लोगों ने मुझसे पूछा कि पद्म विभूषण मिलने के बाद मुझे कैसा महसूस हो रहा है, और मैंने कहा कि मुझे अच्छा लग रहा है. लेकिन, सच कहा जाए तो पद्म भूषण पुरस्कार प्राप्त करने के बाद मैं बहुत खुश था. इतने वर्षों के बाद, मुझे पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया और मैं बिल्कुल भी उत्साहित नहीं था. निश्चित रूप से, मैं खुश था और मुझे पता था कि मुझे इस पुरस्कार को गरिमा और सम्मान के साथ स्वीकार करना होगा और मैंने ऐसा किया.

चिरंजीवी ने बताया कि उन्हें किस बात से खुशी मिली

अभिनेता ने यह भी कहा, “लेकिन यह वास्तव में पुरस्कार प्राप्त करने के बाद मुझे जो समर्थन मिला, उससे मेरा दिल खुशी से भर गया. इतने सारे लोग मुझे बधाई देने के लिए आगे आये. इस कार्यक्रम में सिनेमा जगत के लोग, विभिन्न संगठनों और एसोसिएशनों के लोग से लेकर राजनेता तक बैठे थे. यह वह प्यार है जो पिछले हफ्ते मुझ पर बरसाया गया, जिसने मुझे वास्तव में पुरस्कार प्राप्त करने से कहीं अधिक खुशी दी.