Harnaaz का दुबलेपन को लेकर उड़ा था मजाक, आज Miss Universe बनकर कर रही हैं दिलों पर राज

21 साल बाद हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) ने मिस यूनिवर्स 2021 (Miss Universe 2021) का ताज अपने नाम कर लिया है. इस साल का मिस यूनिवर्स कॉम्पीटीशन इजराइल के दक्षिणी शहर में हुआ था. हरनाज का बचपन में उनके दुबलेपन को लेकर बहुत मजाक उड़ाया जाता था.

author-image
Megha Jain
एडिट
New Update
Harnaaz Sandhu

Harnaaz Sandhu ( Photo Credit : Instagram@harnaazsandhu_03)

21 साल बाद हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) ने मिस यूनिवर्स 2021 (Miss Universe 2021) का ताज अपने नाम कर लिया है. इस साल का मिस यूनिवर्स कॉम्पीटीशन इजराइल के दक्षिणी शहर में हुआ था. इस कॉम्पीटीशन में 75 से ज्यादा खूबसूरत और ब्रिलिएंट लेडीज ने पार्ट लिया था लेकिन इस कॉम्पीटीशन में टॉप तीन लेडीज ने ही अपनी जगह बनाई थी जिनमें से एक हरनाज संधू भी रहीं. बहरहाल, दोनों साउथ अफ्रीका और पराग्वे को पीछे छोड़ते हुए इंडिया की हरनाज संधू ने विश्व सुंदरी का ताज अपने नाम कर लिया है. 

Advertisment

                                     publive-image

बता दें, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक वक्त था जब उनके दुबलेपन को लेकर उनका मजाक उड़ाया जाता था. स्कूल के दिनों में उनकी पतली बॉडी की वजह से उनका मजाक बनाया जाता था. इन्हीं कारणों से कुछ वक्त के लिए हरनाज संधू डिप्रेशन का भी शिकार हुईं थी. हालांकि ऐसे टाइम में परिवार ने उनका पूरा साथ दिया. उन्होंने बताया कि वह खाने की बेहद शौकीन हैं, लेकिन साथ ही वह अपनी फिटनेस का भी पूरा ख्याल रखती हैं. 

                                     publive-image

हरनाज संधू से पहले ये खिताब केवल दो ही इंडियन्स ने अब तक अपने नाम किया है. जिसमें पहले नंबर पर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन है. जो साल 1994 में मिस यूनिवर्स चुनी गई थीं. उनके बाद साल 2000 में लारा दत्ता मिस यूनिवर्स बनी थीं. हरनाज ने 17 साल की उम्र में ब्यूटी पेजेंट की तैयारी शुरू कर दी थी. इससे पहले उन्हें मिस डीवा 2021 का ताज मिला था. इतना ही नहीं हरनाज संधू पब्लिक एडमिनस्ट्रेशन से मास्टर्स की पढ़ाई कर रही हैं. मॉडलिंग के अलावा उन्होंने पंजाबी फिल्म ‘यारा दियां पू बारां’ और ‘बाई जी कुट्टांगे’ में भी काम किया है.

Miss Universe harnaaz sandhu latest updates miss universe 2021 harnaaz sandhu crowned miss universe 2021 Harnaaz Sandhu harnaaz sandhu latest harnaaz sandhu miss universe 2021
Advertisment