logo-image

Ranbir Kapoor की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल, चेहरा छिपाए दिखे एक्टर

बॉलीवुड स्टार्स से फैंस अक्सर सोशल मीडिया पर जुड़े होते हैं. लेकिन रणबीर कपूर एक ऐसे स्टार हैं, जो फेक अकाउंट इस्तेमाल करते हैं. ऐसे में उनके फैन पेज पर अक्सर उनकी तस्वीरें छाई रहती हैं. इस बीच हाल ही में उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है.

Updated on: 19 Jan 2022, 03:38 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के ज्यादातर स्टार्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. जबकि कुछ ऐसे स्टार्स भी हैं, जो सोशल मीडिया से बिल्कुल दूर हैं. एक ऐसे ही स्टार हैं रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor). जो आज के समय में सबसे चर्चित सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ऑफिशियली नहीं हैं. हालांकि, उनकी फेक आईडी जरूर है. जिस बात का खुलासा एक्टर ने खुद ही किया था कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड्स पर नजर रखने के लिए ऐसा किया था. खैर, इस बीच रणबीर की एक तस्वीर हाल ही में इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है. जिस पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ranbir kapoor 🔵 (@ranbir_kapoooor) द्वारा साझा की गई पोस्ट

ये तस्वीर एक्टर के फैन पेज ranbir_kapoooor पर शेयर की गई है. जिसमें रणबीर अपनी मां नीतू कपूर के साथ दिख रहे हैं. ये उनकी बचपन की तस्वीर है. एक्टर जहां व्हाइट कलर के शर्ट-पैंट में नज़र आ रहे हैं. वहीं नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने डेनिम ड्रेस कैरी किया है. साथ ही गॉगल्स भी लगाए हुए हैं. तस्वीर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये किसी फोर्ट की है. साथ ही वहां काफी धूप है. ऐसे में छोटे रणबीर (Ranbir Kapoor) हाथों से अपनी आंखें ढंके हुए पोज दे रहे हैं. उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

जहां कुछ लोगों ने तरह-तरह के इमोजी शेयर कर रिएक्शन दिए हैं. वहीं, कई यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'बचपन से जग्गा जासूस'. दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'आलिया को ढूंढ रहे हैं सर'. इस तरह के कई कमेंट्स की भरमार लग गई है.

वहीं, बात करें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के वर्कफ्रंट की तो आपको बता दें कि एक्टर कई फिल्मों में नज़र आने वाले हैं. जिनमें 'ब्रम्हास्त्र', 'अंदाज अपना अपना 2', 'शमशेरा', 'डेविल', 'एनिमल' का नाम शामिल है.