logo-image

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अमिताभ बच्चन को बांधी राखी, एक्टर के मुंबई आवास पर पहुंची CM

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अमिताभ बच्चन को राखी बांधने के लिए अभिनेता के मुंबई स्थित आवास पर पहुंचीं.

Updated on: 30 Aug 2023, 08:09 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का बच्चन परिवार के साथ अच्छे संबंध हैं, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रक्षा बंधन के अवसर पर 30 अगस्त को अमिताभ बच्चन से उनके आवास पर मुलाकात की.  ममता भारतीय राष्ट्रीय विकासात्मक समावेशी गठबंधन की तीसरी बैठक में भाग लेने के लिए मुंबई में हैं. जानकारी के मुताबिक, अमिताभ बच्चन ने अपने मुंबई दौरे के दौरान पश्चिम बंगाल की सीएम को अपने घर पर चाय के लिए इनवाइट किया था. 

सीएम ने मेगास्टार अमिताभ बच्चन को भारत रत्न देने की मांग की थी

वहीं कुछ दिनों पहले 28वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन समारोह में सीएम ममता ने मांग किया था कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन को भारत रत्न से सम्मानित किया जाना चाहिए. इस दौरान सीएम ममता की मुलाकात मेगास्टार अमिताभ बच्चन से हुई, जहां सुपरस्टार ने सीएम को अपने घर मुंबई में चाय पर आने के लिए इंवाइट किया.

सीएम ने कहा 'अमिताभ बच्चन से मिलीं और उन्हें राखी भी बांधी'

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीएम ने कहा कि, "मैं आज खुश हूं. मैं भारत के 'भारत रत्न' अमिताभ बच्चन से मिलीं और उन्हें राखी भी बांधी. मुझे यह परिवार बहुत पसंद है. वे भारत में नंबर एक परिवार हैं और उनका बहुत योगदान रहा है. मैंने उन्हें दुर्गा पूजा और अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में भाग लेने के लिए भी आमंत्रित किया है,' बैठक के बाद सीएम ने कहा.

अमिताभ बच्चन प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ प्रोजेक्ट K में दिखेंगे

वहीं बाद अमिताभ बच्चन की वर्क फ्रंट की करें तो अभिनेता को आखिरी बार निर्देशक सूरज बड़जात्या की उंचाई और सुपरहीरो फिल्म ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन - शिवा में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ देखा गया था. वह फिलहाल प्रभास और दीपिका पादुकोण अभिनीत प्रोजेक्ट के की शूटिंग पूरी कर रहे हैं और वह दीपिका पादुकोण के साथ हॉलीवुड हिट द इंटर्न के रीमेक में भी नजर आने वाले हैं.