logo-image

जारी है Chhichhore की कमाई का तूफान, जानिए अब तक का कलेक्शन

'दंगल' डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म 'छिछोरे' (Chhichhore) की कमाई का तूफान रुकने का नाम नहीं ले रहा है

Updated on: 20 Sep 2019, 02:38 PM

नई दिल्ली:

नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म छिछोरे (Chhichhore) की जबरदस्त कमाई जारी है. कॉलेज लाइफ पर बेस्ड इस फिल्म ने अब तक कुल 109.30 करोड़ की कमाई की है. 'दंगल' डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म छिछोरे (Chhichhore) की कमाई का तूफान रुकने का नाम नहीं ले रहा है.

छिछोरे 100 करोड़ी में पहले ही शामिल हो चुकी है. फिल्म ने दूसरे वीक के पहले दिन फिल्म ने 5.34 करोड़, दूसरे दिन 9.42 करोड़, तीसरे दिन 10.47 करोड़, चौथे दिन 4.02 करोड़, पांचवें दिन 4.11 करोड़, छठे दिन फिल्म ने 3.60 करोड़ और सांतवे दिन 3.51 करोड़ का कलेक्शन किया. छिछोरे ने कुल 109.30 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

यह भी पढ़ें- आयुष्मान खुराना की Dream Girl ने 7वें दिन भी की जबरदस्त कमाई, जानें कलेक्शन

6 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म को आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल कड़ी टक्कर दे रही है. कॉलेज लाइफ पर बनी छिछोरे (Chhichhore) यंगस्टर्स को काफी पसंद आ रही है. इस वजह से फिल्म की कमाई लगातार बढ़ रही है.

यह भी पढ़ें- 'जय जय शिवशंकर' गाने पर दिखेगा ऋतिक-टाइगर का डांस War

अगर कहानी के बारे में बात करें तो छिछोरे, दोस्तों के एक ग्रुप अनिरुद्ध पाठक, माया और उनके दोस्तों सेक्सा, एसिड, मम्मी, डेरेक और बेवड़ा की कहानी है जिसकी शुरुआत फ्लैशबैक से शुरू होती है. जहां अनिरुद्ध यानी अन्नी (सुशांत सिंह राजपूत) अपने हॉस्टल की पुरानी लाइफ को सोच रहा है.