logo-image

150 करोड़ी क्लब की ओर बढ़ी Chhichhore, जानिए कितनी हुई कमाई

कॉलेज लाइफ पर बनी फिल्म 'छिछोरे' यूथ को काफी पसंद आ रही है जिसकी वजह से इसकी कमाई लगातार जारी है.

Updated on: 27 Sep 2019, 01:45 PM

नई दिल्ली:

'दंगल फेम' डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म 'छिछोरे' ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 133.53 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की जोड़ी से सजी फिल्म ने अपने पहले वीक 68.83 करोड़ कमाए. दूसरे वीक 40.47 करोड़, तीसरे वीक 24.23 करोड़ अपने खाते में जमा किए.

कॉलेज लाइफ पर बनी फिल्म 'छिछोरे' यूथ को काफी पसंद आ रही है जिसकी वजह से इसकी कमाई लगातार जारी है. सुशांत (Sushant Singh Rajput) की छिछोरे ने सिर्फ 12 दिनों में ही 100 करोड़ तो वहीं 17 दिनों में 125 करोड़ का कलेक्शन कर लिया.

6 सितंबर को रिलीज हुई छिछोरे को आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल से कड़ी टक्कर मिल रही है. खास बात यह है कि इन दोनों ही फिल्मों के अलावा अब तक कई बड़ी फिल्में रिलीज हो चुकी है लेकिन इसके बावजूद छिछोरे और ड्रीम गर्ल की कमाई का सिलसिला जारी है.

अगर कहानी के बारे में बात करें तो छिछोरे, दोस्तों के एक ग्रुप अनिरुद्ध पाठक, माया और उनके दोस्तों सेक्सा, एसिड, मम्मी, डेरेक और बेवड़ा की कहानी है जिसकी शुरुआत फ्लैशबैक से शुरू होती है. जहां अनिरुद्ध यानी अन्नी (सुशांत सिंह राजपूत) अपने हॉस्टल की पुरानी लाइफ को सोच रहा है.