logo-image

Chhichhore box office collection Day 5: 'छिछोरे' का बॉक्स ऑफिस पर कब्जा, जारी है कमाई का तूफान

कॉलेज लाइफ पर बेस्ड इस फिल्म में सुशांत, श्रद्धा कपूर के साथ वरुण शर्मा और ताहिर राज भसीन जैसे सितारे हैं

Updated on: 12 Sep 2019, 12:23 PM

नई दिल्ली:

Chhichhore box office collection Day 5: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'छिछोरे' (Chhichhore) बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. क्रिटिक्स के अलावा लोगों को भी नितेश तिवारी की छिछोरे काफी पसंद आ रही है. 'छिछोरे' (Chhichhore)ने बॉक्स ऑफिस पर खासकर मुहर्रम के दिन सिनेमाहॉल में दमदार प्रदर्शन करते हुए ताबड़तोड़ कमाई की है. फिल्म ने अब तक 54.13 करोड़ की कमाई की है.

यह भी पढ़ें- PHOTO: अनुष्का शर्मा के साथ मजे कर रहे हैं विराट कोहली, शेयर की रोमांटिक तस्वीर

नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ने पहले दिन 7.32 करोड़, दूसरे दिन 12.25 करोड़, तीसरे दिन कमाई में इजाफा करते हुए 16.41 करोड़ कमाए. चौथा दिन भी शानदार रहा फिल्म ने 8.10 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं पांचवे दिन फिल्म ने ताबड़तोड़ 10.05 करोड़ की कमाई की.

यह भी पढ़ें- KBC Season 11 : बिहार के लाल ने रौशन किया राज्य का नाम, बना पहला करोड़पति

कॉलेज लाइफ पर बेस्ड इस फिल्म में सुशांत, श्रद्धा कपूर के साथ वरुण शर्मा और ताहिर राज भसीन जैसे सितारे हैं. फिल्म की कहानी साल 2009 में आई फिल्म 3 Idiots की याद दिलाएगी.

Chhichhore की कहानी आमिर खान की फिल्म 3 इडियट्स की याद दिलाती है. छिछोरे दोस्तों के एक ग्रुप अनिरुद्ध पाठक, माया और उनके दोस्तों सेक्सा, एसिड, मम्मी, डेरेक और बेवड़ा की कहानी है जिसकी शुरुआत फ्लैशबैक से शुरू होती है. जहां अनिरुद्ध यानी अन्नी (सुशांत सिंह राजपूत) अपने हॉस्टल की पुरानी लाइफ को सोच रहा है.