News Nation Logo
Banner

ब्रेस्ट कैंसर से लड़ रही हैं छवि मित्तल

ब्रेस्ट कैंसर से लड़ रही हैं छवि मित्तल

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 16 Apr 2022, 03:15:02 PM
Chhavi Mittal

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

मुंबई:   टीवी शो और फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री छवि मित्तल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्तन कैंसर से लड़ने के अपने संघर्ष के बारे में खुलासा किया है।

अभिनेत्री ने बीमारी से निपटने के तरीके को साझा करने के लिए एक भावनात्मक पोस्ट लिखा है।

पोस्ट में उन्होंने लिखा, डियर ब्रेस्ट.. यह आपके लिए एक प्रशंसा पोस्ट है। पहली बार मैंने आपका जादू देखा था, जब आपने मुझे बहुत खुशी दी थी। लेकिन आपका महत्व तब बढ़ गया, जब आपने मेरे दोनों बच्चों को फीड दी। आज आपके साथ खड़े होने की मेरी बारी है, जब आपमें से एक ब्रेस्ट कैंसर से लड़ रहा है। ऐसा होना सबसे अच्छी बात नहीं है, लेकिन इसके लिए मेरे हौसले पस्त करने की जरूरत नहीं है।

उन्होंने आगे लिखा कि इससे निपटना उनके लिए आसान नहीं होने वाला है, लेकिन वह इससे लड़ने के लिए तैयार हैं।

यह आसान नहीं है, लेकिन यह कठिन भी नहीं होना चाहिए। हो सकता है कि मैं फिर से वही न दिखू, लेकिन इससे मुझे अलग महसूस कराने की जरुरत नहीं है। सभी स्तन कैंसर से बचे लोगों के लिए एक बड़ी खुशी.. आपको पता नहीं है कि आज मैं आपसे कितनी प्रेरणा लेती हूं।

अभिनेत्री और दो बच्चों की मां ने आगे कहा, और साथ ही, आप में से उन लोगों के लिए जो पहले से ही जानते हैं, इतना समर्थन करने के लिए धन्यवाद। आपके द्वारा की जाने वाली हर कॉल, आपके द्वारा भेजे मैसेज, मेरे तक पहुंचने की आपकी हर विस्ट की सराहना की जाती है और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

पोस्ट के बाद उनके प्रशंसकों और दोस्तों ने उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

अभिनेता करण वी ग्रोवर ने दिल के इमोजीस के साथ लिखा, ताकत का अवतार . आपके हर कदम और हर तरह से, आपको जो कुछ भी चाहिए आपके साथ हैं।

अर्जुन बिजलानी ने भी अपनी शुभकामनाएं भेजते हुए कहा, एक बार लड़ने वाला हमेशा लड़ता रहता है। भगवान आपको और आपके परिवार को वह सारी ताकत दे जो आपको चाहिए।

अभिनेत्री ने अपने पति मोहित हुसैन के साथ मिलकर एक डिजिटल प्रोडक्शन कंपनी शिट्टी आईडियास ट्रेंडिंग (एसआईटी) की सह-स्थापना की है।

हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 16 Apr 2022, 03:15:02 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.