News Nation Logo

Video: नतीजे जान Shocked हो गईं दीपिका पादुकोण, बाजार में किया था Acid एक्सपेरिमेंट

दीपिका की 'छपाक' को बॉक्स ऑफिस (Chhapaak Box Office Collection) पर दर्शकों का कुछ खास रिस्पांस नहीं मिल रहा है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 15 Jan 2020, 03:28:56 PM
फिल्म छपाक

फिल्म छपाक (Photo Credit: फोटो- यूट्यूब वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) की वजह से सुर्खियों में हैं. अब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का एक वीडियो सोश मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दीपिका पादुकोण ने एक सोशल एक्सपेरिमेंट किया, इससे दीपिका ने जानना चाहा कि क्या बाजार में अभी भी आसानी से एसिड मिल रहा है.

दीपिका का ये एक्सपेरिमेंट वीडियो यूट्यूब पर भी ट्रेंड कर रह है. इंस्टाग्राम पर दीपिका ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'Won’t Buy Won’t Sell - A Chhapaak Social Experiment Acid has corroded many lives, crushed many dreams, dashed many hopes and scarred many futures.'

यह भी पढ़ें: जब कंगना रनौत का डकैतों के झुंड से हुआ था सामना, जानिए फिर क्या हुआ

फिल्म में दीपिका का एक डायलॉग था, 'कितना अच्छा होता कि एसिड बिकता ही नहीं, बिकता नहीं तो किसी पर फिकता भी नहीं.' इस वीडियो में दीपिका ने दिखाया कि कैसे उन्होंने एक ही दिन में आसानी से एसिड की 24 बोतल खरीद लीं. वीडियो में दिखाया गया कि कुछ कलाकारों को आम व्यक्ति बनाकर दुकान पर एसिड खरीदने के लिए भेजा गया. सभी ने दुकान पर जाकर अलग-अलग बहाने बनाते हुए एसिड खरीदने की कोशिश की. कस्टमर्स की इन बातों को सुनने के बाद भी दुकानदारों ने बहुत ही आसानी से लोगों को एसिड दे दिया.

यह भी पढ़ें: 100 करोड़ी क्लब से इतनी सी दूर है 'तानाजी : द अनसंग वारियर', जानिए अब तक की कमाई

View this post on Instagram

#Chhapaak grab your tickets NOW!🎟🎟🎟🎟🎟🎟🎟🎟🎟🎟🎟🎟🎟🎟🎟🎟🎟🎟(link in bio!)

A post shared by Malti (@deepikapadukone) on

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इस एक्सपेरिमेंट के बाद आए रिजल्ट से खुद भी हैरान रह गईं. वीडियो में दीपिका कहती हैं, 'मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि हमने एक दिन में करीब 24 तेजाब की बोतलें खरीद ली हैं.' इसके बाद एसिड एटैक सर्वाइवर सुप्रीम कोर्ट द्वारा बनाए गए नियमों को वीडियो में बताती हैं. इस कानून में बताया गया कि ग्राहक की उम्र 18 साल से ज्यादा होनी चाहिए. ग्राहक के पास वैलिड आईडी प्रूफ होना चाहिए. एसिड बेचने वाले दुकानदार के पास एसिड बैचने का लाइसेंस होना चाहिए. एसिड बेचने के बाद दुकानदार को पुलिस को भी इसकी जानकारी देनी चाहिए.

बता दें कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' की कहानी एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है. विवादों के चलते दीपिका की 'छपाक' को बॉक्स ऑफिस (Chhapaak Box Office Collection) पर दर्शकों का कुछ खास रिस्पांस नहीं मिल रहा है. साल 2005 में लक्ष्मी अग्रवाल पर गुड्डू उर्फ नदीम खान (Nadeem Khan) ने 2 लोगों के साथ मिलकर एसिड अटैक कर दिया था. 10 जनवरी को 'छपाक' के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वारियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) भी रिलीज हुई है. दीपिका की फिल्म कमाई के मामले में 'तानाजी' से पीछे रह गई है.

First Published : 15 Jan 2020, 03:28:56 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.