logo-image

नुसरत भरूचा संग 'छलांग' लगाते नजर आएंगे राजकुमार राव, जानिए पूरी डिटेल

फिल्म में राजकुमार के अपोजिट नुसरत भरूचा होंगी. आज फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज हुआ है.जिसमें राजकुमार राव, नुसरत भरूचा संग इश्क फरमाते हुए नजर आ रहे हैं.

Updated on: 07 Dec 2019, 04:07 PM

नई दिल्ली:

एक के बाद एक करके राजकुमार राव के पास कई बड़ी फिल्मों के ऑफर्स हैं. फिल्म मेड इन चाइना के बाद अब राजकुमार राव फिल्म छलांग में नजर आएंगे. हंसल मेहता के डायरेक्शन में बनी फिल्म छलांग अगले साल 31 जनवरी को रिलीज होगी. फिल्म में राजकुमार के अपोजिट नुसरत भरूचा होंगी. आज फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज हुआ है.

जिसमें राजकुमार राव, नुसरत भरूचा संग इश्क फरमाते हुए नजर आ रहे हैं. रिलीज हुए पोस्टर में राजकुमार राव, नुसरत को अपने हाथों से चाय देते हुए दिख रहे हैं. बता दें कि फिल्म छलांग का इससे पहले नाम तुर्रम खान पड़ा था लेकिन बाद में इसे बदल दिया गया.

तो वहीं हंसल मेहता की चौथी फिल्म में बतौर अभिनेता राजकुमार राव काम करते हुए नजर आएंगे. इससे पहले राजकुमार ने हंसल मेहता की फिल्म ओमर्ता, अलीगढ़ और सीटी लाइट्स में नजर आए थे. अलीगढ़ और सीटी लाइट्स को लोगों ने काफी पसंद किया था.

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी के सेक्सी ठुमकों ने मचाया तहलका, YouTube पर वायरल हुआ 'चुंदड़ी जयपुर की' सॉन्ग

अभिनेता राजकुमार राव अनुराग बसु की अगली फिल्म में नजर आएंगे. खास बात यह है कि इस फिल्म में उनके साथ अभिषेक बच्चन, आदित्य रॉय कपूर, फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा भी लीड रोल में होंगी. फिलहाल फिल्म के टाइटल से खुलासा नहीं हुआ है. वैसे एक बार फिर फिल्म दंगल के बाद फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा की जोड़ी नजर आएगी. फिल्म अगले साल 13 मार्च को रिलीज होगी.

इसके अलावा राजकुमार राव इनदिनों प्रियंका चोपड़ा के साथ द व्हाइट टाइगर की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' अरविंद अदिगा के इसी नाम के पुरस्कृत उपन्यास पर आधारित है. मुकुल देओरा के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. वहीं प्रियंका फिल्म की एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं.