logo-image

जानें किस मामले में शिल्पा शेट्टी और पति राज कुंद्र पर केस हुआ दर्ज

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) और अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज हुई है. उन पर गोल्ड स्कीम में एक निवेशक से धोखाधड़ी करने का आरोप है.

Updated on: 05 Mar 2020, 11:39 PM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) और अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज हुई है. उन पर गोल्ड स्कीम में एक निवेशक से धोखाधड़ी करने का आरोप है. एनआरआई सचिन जोशी ने खार पुलिस से हाल ही में संपर्क किया था और शिकायत की थी कि उनके साथ सतयुग गोल्ड प्राइवेट लिमिटेड ने धोखाधड़ी की है.

शिकायतकर्ताजोशी ने मुंबई में स्थित खार पुलिस स्टेशन में शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा, गणपति चौधरी, मोहम्मद सैफी सहित एसजीपीएल के दो अन्य अधिकारियों के खिलाफ धोखाधड़ी की आपराधिक शिकायत दर्ज करवाई है. हालांकि, पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

और पढ़ें:VIDEO: शिल्‍पा शेट्टी की तरह बनना है Fit तो इसे जरूर देखिए

यह कंपनी पहले शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और राजकुंद्रा चलाते थे. शिकायतकर्ता के अनुसार उन्होंने मार्च 2014 में 18.58 लाख रुपये में एक किलोग्राम सोना इस कंपनी की गोल्ड स्कीम के तहत खरीदा था. पांच साल के प्लान के तहत उन्हें एक गोल्ड कार्ड दिया गया और उसमें इस अवधि के बाद उन्हें निश्चित मात्रा में सोने को भुनाने का वादा भी किया गया था लेकिन 25 मार्च, 2019 को अवधि समाप्त होने के बाद उन्हें पता चला कि कंपनी का बांद्रा कुर्ला कार्यालय बंद है. इस कंपनी से अभिनेत्री और उनके पति ने क्रमश: 2016 और 2017 में इस्तीफा दे दिया था.

इसे भी पढ़ें:बॉलीवुड सितारों को सताने लगा है Corona Virus का डर

बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) एक बार फिर माता-पिता बने हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के घर एक प्यारी सी नन्ही परी आई है. शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Daughter) ने अपनी बेटी का नाम समिशा शेट्टी कुंद्रा रखा है. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं शिल्पा शेट्टी ने बेटी की पहली तस्वीर अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है.