logo-image

चार्लीज थेरॉन ने पूरी पोशाक में अपने एमसीयू किरदार क्ली का वीडियो साझा किया

चार्लीज थेरॉन ने पूरी पोशाक में अपने एमसीयू किरदार क्ली का वीडियो साझा किया

Updated on: 14 May 2022, 03:25 PM

लॉस एंजेलिस:

डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार- ऑस्कर विजेता अभिनेत्री चार्लीज थेरॉन ने मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के मार्वल के किरदार क्ली पर एक नजर डालने को कहा। दरअसल, हाल ही में रिलीज हुई सुपरहीरो फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस में उनका किरदार पलक झपकाते ही नजर आ जाता है, आप ने पलक झपकाई और आप उसे मिस कर देंगे ।

समय सीमा के अनुसार, थेरॉन ने एक वीडियो साझा किया, जो चरित्र में खुद का 3डी बॉडी स्कैन सत्र प्रतीत होता है। वह मचान के एक घेरे के अंदर खड़ी है, जिसमें लगभग 100 कैमरे समान रूप से फैले हुए हैं।

अभिनेत्री ने लिखा- स्क्रीन राइटर माइकल वाल्ड्रॉन ने डेडलाइन के हीरो नेशन पॉडकास्ट में चरित्र और अभिनेत्री के बारे में बात की।

उन्होंने कहा-हम हमेशा से जानते थे कि हम क्ली का परिचय देना चाहते हैं, जो कॉमिक्स में है, आप कह सकते हैं, डॉक्टर स्ट्रेंज का महान प्रेम, लेकिन वास्तव में कई मायनों में उसका दुर्जेय खुद एक जादूगर के बराबर है। उसकी बैकस्टोरी आकर्षक है, वह पहली फिल्म के विशाल तैरते सिर, डोर्मम्मू की भतीजी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.