logo-image

अंतरिक्ष दौड़ फिल्म प्रोजेक्ट आर्टेमिस में चैनिंग टैटम ने क्रिस इवांस की ली जगह

अंतरिक्ष दौड़ फिल्म प्रोजेक्ट आर्टेमिस में चैनिंग टैटम ने क्रिस इवांस की ली जगह

Updated on: 15 Jul 2022, 02:15 PM

लॉस एंजेलिस:

हाई-प्रोफाइल स्पेस फिल्म प्रोजेक्ट आर्टेमिस के निर्माण के शुरूआती दौर में दो बड़े बदलाव देखने को मिले हैं। इसके लिए हॉलीवुड स्टार चैनिंग टैटम फिलहाल स्कारलेट जोहानसन के साथ सह-कलाकार के साथ बातचीत कर रहे हैं।

डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, ग्रेग बर्लांती अब जेसन बेटमैन की जगह फिल्म का निर्देशन करेंगे, जिन्होंने रचनात्मक मतभेदों के कारण सौहार्दपूर्ण तरीके से फिल्म से नाता तोड़ लिया था। 60 के दशक में अंतरिक्ष की दौड़ के खिलाफ सेट किए जाने के अलावा अन्य प्लॉट विवरण को लपेटे में रखा जा रहा है।

टैटम ने क्रिस इवांस की जगह ली, जिन्हें अपनी आगामी फिल्मों पेन हसलर्स और बिग रेड वन के साथ शेड्यूलिंग संघर्षों के कारण परियोजना से अलग होना पड़ा।

डेडलाइन के अनुसार, इवांस ने आगामी एक्शन एडवेंचर रोमकॉम घोस्टेड के प्रोडक्शन को अभी खत्म किया है। डेडलाइन आगे बताती है कि बर्लांती एक निर्देशक के रूप में जो कुछ भी करते हैं, उसके बारे में विशेष रूप से कहते हैं।

इन पिक्च र्स के सह-संस्थापक, जोनाथन लिया ने डेडलाइन द्वारा एक्सेस किए गए एक बयान में कहा, हम प्रोजेक्ट आर्टेमिस में ग्रेग बर्लेंटी और चैनिंग टैटम का स्वागत करते हुए रोमांचित हैं। चरित्र और कहानी कहने के लिए ग्रेग के जुनून ने फिल्म और टीवी में उनके दशकों के लंबे करियर को आगे बढ़ाया है।

रोज गिलरॉय ने प्रोजेक्ट आर्टेमिस के लिए जोहानसन के साथ जोनाथन लिया और कीनन फ्लिन के साथ अपनी इन पिक्च र्स प्रोडक्शन कंपनी के माध्यम से स्क्रिप्ट लिखी है, जिसने स्क्रिप्ट को कमीशन और विकसित किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.