logo-image

Chandu Champion: रिपब्लिक डे पर सोल्जर की वर्दी में दिखे कार्तिक आर्यन, दिखाया चंदू चैंपियन का नया लुक

Chandu Champion: पहली बार फिल्म से कार्तिक का लुक सामने आया है. साथ में उन्होंने देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं भी दी हैं.

Updated on: 26 Jan 2024, 03:22 PM

नई दिल्ली:

Chandu Champion: कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म चंदू चैंपियन की तैयारी में लगे हुए हैं. अभिनेता ने कुछ समय पहले फिल्म की शूटिंग शुरू की थी और आगामी फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें भी अपने फैंस के साथ शेयर र रहे हैं. हाल ही में कार्तिक ने यह भी घोषणा की कि वह फिल्म में चंदू चैंपियन के रूप में विश्व चैंपियन सेना एगबेको से लड़ेंगे. आज, गणतंत्र दिवस 2024 के मौके पर कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक सोल्जर लुक में फोटो शेयर की है. पहली बार फिल्म से कार्तिक का लुक सामने आया है. साथ में उन्होंने देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं भी दी हैं. 

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सेना की वर्दी में अपनी एक तस्वीर साझा की, जो चंदू चैंपियन के सेट से ली गई है. एक्टर एकदम सीरियस मोड में हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, ''चैंपियन बनना हर भारतीय के खून में है... जय हिंद. गणतंत्र दिवस की शुभकामनाए.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

जैसे ही कार्तिक आर्यन ने यह तस्वीर साझा की फैंस उनपर प्यार बरसाने से खुद को नहीं रोक सके. एक फैन ने लिखा, "चंदू चैंपियन हमें गौरवान्वित करने की राह पर हैं." एक और यूजर ने लिखा, "क्या शक्तिशाली लुक है!" तीसरे फैन ने लिखा, "मैं आपसे नजरें नहीं मिला सकता." कुछ फैन ने एक्टर को मल्टीटैलेंटेड कलाकार कहकर उनकी वाहवाही की. खैर, यह साफ है कि फैंस कार्तिक को पसंद करते हैं और चंदू चैंपियन का इंतजार कर रहे हैं.

कार्तिक आर्यन की आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा चंदू चैंपियन में लीड रोल प्ले कर रहे हैं. फिल्म को कबीर खान ने लिखा है और वो ही इसे डायरेक्ट भी कर रहे हैं. नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के तहत साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, यह फिल्म इसी साल 14 जून को रिलीज होगी. 

चंदू चैंपियन भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता, फ्रीस्टाइल तैराक मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित है. फिल्म में भुवन अरोड़ा, पलक लालवानी और एडोनिस कपसालिस भी नजर आने वाले हैं. चंदू चैंपियन टीम ने अपना लंदन और वाई शेड्यूल पूरा कर लिया है. कार्तिक आर्यन आखिरी बार कियारा आडवाणी के साथ सत्यप्रेम की कथा में नजर आए थे.