logo-image
लोकसभा चुनाव

Chandu Champion BO Collection Day 1: क्या बॉक्स ऑफिस पर चैंपियन बन पाए चंदू? जानें फर्स्ट डे कलेक्शन

कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. ऐसे में फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है.

Updated on: 14 Jun 2024, 10:50 PM

नई दिल्ली:

Chandu Champion Box Office Collection Day 1: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' आखिरकार सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है.कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म की समीक्षकों समेत प्रशंसकों ने भी तारीफ की है. चंदू चैंपियन को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. ऐसे में फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है, जो काफी हैरान कर देने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो चंदू चैंपियन का कलेक्शन करीब 140 करोड़ रुपये है. 

निराशाजनक दिख रहा कलेक्शन

चंदू चैंपियन के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी निराशाजनक दिखाई दे रहा है. ताजा आंकड़ों की मानें तो कार्तिक आर्यन की इस फिल्म ने पहले दिन 7-10 करोड़ रुपये की कमाई की है. हालांकि यह अभी फिल्म के अनुमानित आंकड़े है. पूरी तरह के आंकड़े आने अभी सामने आना बाकि हैं. फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के फाइनल आंकड़े कल सुबह तक अपडेट होंगे. ट्रेड एनालिस्ट का मानना है कि चंदू चैंपियन पहले दिन 10 करोड़ तक का भी बिजनेस कर सकती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

क्या है चंदू चैंपियन की कहानी?

चंदू चैंपियन पैरालंपिक मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक है. मुरलीकांत पेटकर ने खेलों में अपनी शुरुआत पहलवानी से की थी फिर वह फौज में भर्ती हुए. फौज में बॉक्सिंग के रिंग में 1965 के भारत -पाकिस्तान युद्ध के दौरान उन्हें 9 गोलियां लगी,  जिसके बाद वो दो साल तक बेहोश रहे.   मुरलीकांत पेटकर के धड़ से नीचे के हिस्से ने काम करना बंद कर दिया तो फिर उन्होंने तैराकी की. उन्होंने जर्मनी में हुए 1972  के पैरालिंपिक में गोल्ड मेडल जीता.

कार्तिक ने की कड़ी मेहनस 

गौरतलब है कि पैरालंपिक मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक के लिए कार्तिक आर्यन ने काफी मेहनत की है.उन्होंने इसके लिए अपनी फीजिक पर भी काफी काम किया है.कार्तिक आर्यन ने इसके बारे में कई इंटरव्यू में बताया कि करीब डेढ़ साल तक उन्होंने एक ही रूटिन ऑलो किया. फिल्म में कार्तिक  के अलावा भाग्यश्री बोरसे, भुवन अरोड़ा, यशपाल शर्मा, विजय राज, राजपाल यादव, श्रेयस तलपदे और सोनाली कुलकर्णी भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

ये भी पढ़ें- Chandu Champion review: इमोशन, स्ट्रगल से भरी है चंदू चैम्पियन की कहानी, कार्तिक आर्यन की एक्टिंग कर देगी शॉक