logo-image
लोकसभा चुनाव

Chandu Champion BO: कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन की कमाई में आई गिरावट, चार दिन में भी नहीं हुआ चमत्कार

कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन को फिल्म इंडस्ट्री से काफी प्यार मिला है. एक्ट्रेस शबाना आजमी ने इसे एक प्रेरणादायक स्टोरी बताया था.

Updated on: 18 Jun 2024, 12:22 PM

नई दिल्ली:

Chandu Champion BO: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. फिल्म ने रिलीज के पहले सोमवार को अपनी कमाई में गिरावट देखी है. चंदू चैंपियन का चार दिन का कलेक्शन सामने आ चुका हैं. Sacnilk.com के अनुसार, फिल्म ने अपने चौथे दिन लगभग 5 करोड़ कमाए हैं. चंदू चैंपियन का निर्देशन कबीर खान ने किया है. ये फिल्म एक स्पोर्ट्स-ड्रामा है जिसमें कार्तिक ने  मुरलीकांत पेटकर का किरदार निभाया है. फिल्म की कहानी और किरदार ऐतिहासिक हैं. हालांकि, सिनेमाघरों में इसे दर्शकों ने लिए संघर्ष करना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें- Alka Yagnik: मीठी आवाज़ की मल्लिका अलका याग्निक को हुई ये गंभीर बीमारी, सोनू निगम ने जताया दु:ख

चार दिन में चंदू चैंपियन ने कमाए इतने करोड़
फिल्म ने पहले दिन 4.75 करोड़, दूसरे दिन 7 करोड़ और तीसरे दिन 9.75 करोड़ की कमाई की थी. शुरुआती अनुमानों के अनुसार, चंदू चैंपियन ने अपने चौथे दिन भारत में लगभग 4.75 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है. इसके बाद अब तक फिल्म की टोटल कमाई 26.25 करोड़ हो गई है. सोमवार को चंदू चैंपियन की हिंदी ऑक्यूपेंसी 20.67% रही थी. ये मेकर्स के लिए एक निराश करने वाली बात है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

शाबाना आज़मी ने की फिल्म की तारीफ
दिग्गज अदाकारा शबाना आज़मी ने भी कार्तिक आर्यन की फिल्म देखकर इसकी खूब तारीफ की है. कार्तिक ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि उन्हें उनकी ईदी मिल गई है क्योंकि शबाना आज़मी ने फिल्म में एक्टर की परफॉर्मेंस को खूब सराहा था. फोटो में शबाना कार्तिक को गाल पर चूमते नजर आ रही हैं.

चंदू चैंपियन की कहानी
यह फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जिसमें मुरलीकांत पेटकर के जीवन को दर्शाया गया है. वो फ्रीस्टाइल तैराकी में भारत के पहले पैरालिंपिक स्वर्ण पदक विजेता हैं. कार्तिक आर्यन इस फिल्म में चंदू का किरदार निभा रहे हैं. उन्होंने फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है. विजय राज, भुवन अरोड़ा और राजपाल यादव भी फिल्म का हिस्सा हैं.