logo-image
लोकसभा चुनाव

Chandu Champion Box Office: बॉक्स ऑफ़िस पर चला कार्तिक आर्यन का जादू, पहले दिन चंदू चैंपियन ने की धमाकेदार कमाई

कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म में एक एथलिट और सेना के जवान का रोल बड़े ही शानदार तरीके से निभाया है. फिल्म में उनकी अदाकारी से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है.

Updated on: 15 Jun 2024, 01:02 PM

नई दिल्ली:

Chandu Champion Box Office Collection: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'चंदू चैंपियन' आखिरकार इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में आ ही गई. कबीर खान के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन किया है. अपने पहले दिन फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर कमाई को लेकर हिट साबित हुई है. फिल्म ने टिकट काउंटरों पर अच्छी संख्या में कमाई की है. सैकनिल्क के अनुसार, पहले दिन चंदू चैंपियन ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर 4.75 करोड़ की कमाई की है. ये अपने आप में एक अच्छा संकेत है. चंदू चैंपियन भारत के पहले पैरालिंपिक गोल्ड मेडल विनर मुरलीकांत पेटकर (Murlikant Petkar) के जीवन पर आधारित है. फिल्म में कार्तिक आर्यन ने शानदार अभिनय किया है. 

कार्तिक आर्यन का छाया जादू
फिल्म में कार्तिक आर्यन ने शानदार परफॉर्मेंस दी है. भले कहानी मुरलीकांत पेटकर के कभी हार न मानने वाले रवैये के इर्द-गिर्द घूमती है, लेकिन इस किरदार में कार्तिक ने जैसे जान फूंक दी है. उनका फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन भी चौंकाने वाला है. एक्टर ने अपनी बॉडी, चाल-ढाल और हाव-भाव को बखूबी निभाया है.  14 जून को रिलीज़ हुई चंदू चैंपियन में कार्तिक आर्यन के अलावा विजय राज, श्रेयस तलपड़े, राजपाल यादव, भाग्यश्री और सोनाली कुलकर्णी भी हैं. 

स्क्रीनिंग में शामिल हुए ये कलाकार
गुरुवार को चंदू चैंपियन के निर्माताओं ने मुंबई में एक भव्य स्क्रीनिंग का आयोजन किया था. मेहमानों की सूची में कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 की सह-कलाकार विद्या बालन, उनकी पति पत्नी और वो की सह-कलाकार अनन्या पांडे और फ्रेडी की सह-कलाकार अलाया एफ शामिल थीं. 

कार्तिक आर्यन की एक्टिंग ने जीता दिल
मुरलीकांत पेटकर और उनका परिवार भी चंदू चैंपियन की पहली स्क्रीनिंग में शामिल हुए. एक क्लिप में, कार्तिक आर्यन को दिग्गज एथलीट और उनके परिवार के साथ बैठे देखा जा सकता है. जब फिल्म खत्म हुई, तो मुरलीकांत पेटकर के बेटे अर्जुन पेटकर अपने आंसू नहीं रोक पाए और निर्देशक कबीर खान और कार्तिक को गले लगा लिया था.

इस फिल्म को कार्तिक आर्यन की अब तक की सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस में गिना जा रहा है. दर्शक भी इस हफ्ते की रिलीज में इसे मोस्ट अवेटेड फिल्म बता रहे हैं. हालांकि, 140 करोड़ के बजट में बनी चंदू चैंपियन के लिए  इस हफ्ते 10 करोड़ से ज्यादा की कमाई की उम्मीद भी रहेगी.