logo-image

Chandramukhi 2 Trailer Out: क्या खूब लगीं कंगना? घुंघराले बाल और आंखों के तेज ने लोगों को किया घायल

ट्रेलर (Chandramukhi 2) लॉन्च इवेंट के लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) यैलो और ब्लू कलर की साड़ी और स्ट्रैपलेस ब्लाउज़ में सजी-धजी थीं. उन्होंने अपने बालों को जूड़े में बांधा हुआ था.

Updated on: 03 Sep 2023, 09:00 PM

नई दिल्ली:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'चंद्रमुखी 2' (Chandramukhi 2 trailer) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब फाइनैली इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राघव लॉरेंस (Raghava Lawrence) की 'चंद्रमुखी 2' (Chandramukhi 2) का ट्रेलर आखिरकार रविवार को चेन्नई में काफी धूमधाम के बीच जारी किया गया है. कंगना रनौत इस लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं क्योंकि वह वेट्टैयन राजा के दरबार में एक डांसर का रोल प्ले कर रही हैं और अपनी सुंदरता और डांस स्किल्स के लिए जानी जाती हैं. चंद्रमुखी 2 का ट्रेलर एक बड़े संयुक्त परिवार के साथ शुरू होता है जो एक समस्या को हल करने के इरादे से एक हवेली में रहने के लिए आता है. उन्हें हवेली के दक्षिणी ब्लॉक में जाने से बचना है, जिसमें सुंदर चंद्रमुखी है. चंद्रमुखी की कहानी में 17 साल बाद एक नया मोड़ आता है, चंद्रमुखी नाम के एक राजा और दरबारी डांसर की 200 साल पुरानी कहानी वर्तमान से जुड़कर सामने आती है.

स्ट्रैपलेस ब्लाउज़ में नजर आईं कंगना

चेन्नई में ट्रेलर (Chandramukhi 2) लॉन्च इवेंट के लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) यैलो और ब्लू कलर की साड़ी और स्ट्रैपलेस ब्लाउज़ में सजी-धजी थीं. उन्होंने अपने बालों को जूड़े में बांधा हुआ था और चारों ओर गजरा लगाया हुआ था. पी वासु द्वारा निर्देशित, चंद्रमुखी 2 में वदिवेलु, राधिका सरथकुमार, लक्ष्मी मेनन, सृष्टि डांगे, मिथुन श्याम, महिमा नांबियार, राव रमेश, विग्नेश, रवि मारिया, सुरेश मेनन, टी. एम. कार्तिक और सुभिक्षा कृष्णन भी हैं. यह तमिल हॉरर कॉमेडी चंद्रमुखी की अगली कड़ी है, जिसमें रजनीकांत और ज्योतिका ने मुख्य भूमिका निभाई थी और बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी.

इस गाने ने मचाया धमाल

फिल्म के कुछ गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं. चंद्रमुखी के रूप में कंगना द्वारा अभिनीत स्वागतांजलि को श्रीनिधि तिरुमाला ने गाया है और चैतन्य प्रसाद ने लिखा है. राघव लॉरेंस अभिनीत मोरुनिये को एमएम कीरावनी ने कंपोज किया है और इसे एसपी चरण और हरिका नारायण ने गाया है, जबकि गीत विवेक ने लिखे हैं