logo-image

Kangana Ranaut: 'क्या औरतें वॉशिंग मशीन हैं' अब कंगना रनौत के इस पुराने वीडियो पर मचा बवाल

Kangana Ranaut: कुछ दिन पहले कंगना के फैंस ने ये वीडियो शेयर किया था. जैसे ही वीडियो कंगना की नजर में आया उन्होंने इसे अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर दिया.

Updated on: 10 Aug 2023, 02:13 PM

नई दिल्ली:

Kangana Ranaut Controversy: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत रोजाना अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. इंस्टाग्राम पर अक्सर कंगना हर मुद्दे पर अपने बयान दर्ज करवाती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंद्रमुखी 2' (Chandramukhi 2) को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म से कंगना का फर्स्ट लुक भी रिवील हो चुका है. इस बीच एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी आवाज बुलंद कर रही हैं. फिलहाल, इंस्टा स्टोरी पर कंगना ने अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया है जिसमें वो महिला अधिकार की बात कर रही हैं. एक्ट्रेस का महिलाओं कोई वॉशिंग मशीन हैं क्या वाला बयान काफी चर्चा में आ गया है. इस वीडियो में कंगना को सेक्सुअल रिलेशनशिप में महिलाओं के इस्तेमाल होने पर गंभीर चर्चा करते देखा जा सकता है.

दरअसल, कुछ दिन पहले कंगना के फैंस ने ये वीडियो शेयर किया था और कंगना की बेबाकी देख यूजर्स इसे शेयर करने लगे थे. जैसे ही वीडियो कंगना की नजर में आया उन्होंने इसे अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर दिया. वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने पंजाबी में कैप्शन में लिखा- हायो रब्बा इन्ना परफेक्ट भी क्यों बना दित्ता मैन्नू..जिसका मतलब है कि हे भगवान आपने मुझे इतना परफेक्ट भी क्यों बनाया? 

कंगना से एक जर्नलिस्ट ने पूछा कि किसी भी रिलेशनशिप में महिलाओं का इस्तेमाल क्यों होता है? इस पर कंगना कहती हैं, “सहमति से बने रिश्ते में, हमेशा ऐसा क्यों होता है कि महिला को इस्तेमाल किया जाता है और पुरुष को मजा आता है? ऐसा क्यों है? क्या औरतें कोई वॉशिंग मशीन हैं, जिनका इस्तेमाल किया जाता है? ऐसी सोच क्यों है लोगों की...अगर यह सहमति से बना संबंध था तो जाहिर है कि अगर पुरुष को मजा आया तो महिला को भी मजा आया.” 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut Fan (@kanganaranaut_._)

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना 'चंद्रमुखी 2' और 'इमरजेंसी' की शूटिंग में बिजी हैं. एक्ट्रेस इन दो धमाकेदार फिल्मों के साथ जल्द बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी.