logo-image

अंतर्राष्ट्रीय बुसान फेस्ट में प्रीमियर के लिए तैयार फिल्म दीप 6

अंतर्राष्ट्रीय बुसान फेस्ट में प्रीमियर के लिए तैयार फिल्म दीप 6

Updated on: 16 Sep 2021, 05:00 PM

मुंबई:

चंदन रॉय सान्याल, तिलोत्तमा शोम और दिवंगत किंवदंती सौमित्र चटर्जी अभिनीत फिल्म दीप 6 26वें बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में वल्र्ड प्रीमियर होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

फिल्म को ए विंडो ऑन एशियन सिनेमा खंड के तहत प्रदर्शित किया जाएगा, जिसमें एशियाई सिने-कलाकारों की नई और असाधारण फिल्में शामिल हैं।

बुसान में फिल्म के प्रीमियर के बारे में कहा, यह मेरी पहली फिल्म है जो बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के लिए तैयार है। मैं वास्तव में इस तरह के एक सम्मानित समारोह में डीप 6 का प्रीमियर करने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं। शानदार अभिनेताओं के साथ स्क्रीन साझा करना जैसे तिलोत्तमा शोम, सुमीत ठाकुर और लेजेंड सौमित्र चटर्जी इसके लिए मेरे शूटिंग अनुभव का मुख्य आकर्षण रहे हैं। मैं वास्तव में प्रीमियर का इंतजार कर रहा हूं।

डीप6 तिलोत्तमा शोम द्वारा निभाई गई एक साधारण महिला मितुल की कहानी दिखाती है, जो उन चीजों को बदलने का प्रयास करती है जो जीवाश्म दिखाई देती हैं।

चंदन फिल्म में एक जुनूनी प्रेमी की भूमिका निभाते नजर आएंगे जो प्यार, मौत, निराशा और इच्छा को छूती है।

फिल्म में सुमीत ठाकुर, माया घोष और सुमंत मुखर्जी भी हैं।

मधुजा मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण शूजीत सरकार, रोनी लाहिरी, अविक मुखोपाध्याय और एडिटएफएक्स स्टूडियोज ने किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.