logo-image

Chamkila Release Date: इस दिन रिलीज होगी परिणीति-दिलजीत की चमकीला, सामने आईं डेट

Chamkila Release Date: यह फिल्म पंजाब के मूल रॉकस्टार अमर सिंह चमकीला की अनकही सच्ची कहानी है.

Updated on: 26 Feb 2024, 12:09 PM

नई दिल्ली:

Chamkila Release Date: पंजाबी सिंगर, एक्टर और इंटरनेशनल पॉपस्टार दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) जल्द एक फिल्म लेकर हाजिर होने वाले हैं. इसका नाम चमकीला है जो एक लोकल पंजाबी सिंगर की सच्ची कहानी है. इस बायोपिक में दिलजीत के साथ बॉलीवुड दीवा परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) फीमेल लीड रोल प्ले कर रही हैं. फिलहाल,चमकीला की रिलीज डेट की घोषणा हो चुकी है. नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली इस फिल्म को लेकर ताजा अपडेट सामने आया है. स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर दिलजीत दोसांझ की एक क्लिप पोस्ट की है. इसके साथ बताया गया है कि चमकीला 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. 

इंतजार खत्म रिलीज होगी चमकीला
नेटफ्लिक्स ने दिलजीत दोसांझ स्टारर फिल्म चमकीला का एक क्लिप शेयर किया है. इसमें एक्टर काफी दमदार लुक में नजर आ रहे हैं. देहाती सिंगर के अवतार में यह फिल्म पंजाब के मूल रॉकस्टार अमर सिंह चमकीला की अनकही सच्ची कहानी है. इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी चमकीला के लिए नेटफ्लिक्स ने कैप्शन दिया, "माहौल बन जाता था जब वो छेड़ता था साज, कुछ ऐसा था चमकीला का अंदाज.."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

क्या है चमकीला की कहानी?
फिल्म की कहानी अमरजोत कौर और अमर सिंह चमकीला के इर्द-गिर्द घूमती है. वो एक रीजनल पंजाबी सिंगर थे जिनके गीत अमर माने जाते हैं. बता दें कि 8 मार्च 1988 को अमर सिंह चमकीला, उनकी पत्नी अमरजोत कौर और उनके म्यूजिकल बैंड के सदस्यों की हत्या कर दी गई. इसी पर इम्तियाज अली एक म्यूजिल-ड्रामा फिल्म लेकर आ रहे हैं. संगीत ए.आर रहमान का है. दिलजीत दोसांझ चमकीला का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म में परिणीति चोपड़ा जहां अमरजोत का किरदार निभाएंगी. फिल्म 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.