logo-image

Ind Vs. Pak T20 Match : Virat Kohli ने हर पल में साथ देने के लिए Anushka Sharma को कहा- 'शुक्रिया'

भारत वर्सेज पाकिस्तान (Ind Vs. Pak) में हमारे देश की जबरदस्त जीत ने दिवाली की खुशी डबल कर दी है.

Updated on: 23 Oct 2022, 08:38 PM

नई दिल्ली:

भारत वर्सेज पाकिस्तान (Ind Vs. Pak) में हमारे देश की जबरदस्त जीत ने दिवाली की खुशी डबल कर दी है. इस साल देश का बच्चा-बच्चा हर बार से भी ज्यादा जोश के साथ ये त्योहार मनाएगा. इसी कड़ी में खुद अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने हबी और पॉपुलर क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) को खास तरह से विश किया है. जिस पर विराट ने भी प्यारा सा रिएक्शन दिया है. जो अब लोगों के बीच चर्चा में आ गया है. साथ ही लोगों ने ढेर सारे लाइक्स और कमेंट्स भी किए हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम (Anushka Sharma instagram page) अकाउंट से टीवी की कुछ तस्वीरें (Anushka Sharma latest photos) शेयर की हैं. जिसमें विराट जीत के बाद मैदान में इमोशनल होते दिखाई दिए हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आप लोगों के जीवन में आज रात ढेर सारी खुशियां लेकर आए हैं और वह भी दिवाली की पूर्व संध्या पर! आप बेहद अद्भुत इंसान हैं मेरे प्यार. आपका धैर्य, दृढ़ संकल्प और विश्वास दिमाग को चकरा देने वाला है !! मैंने अभी-अभी अपने जीवन का सबसे अच्छा मैच देखा है, जो मैं कह सकती हूं और हालांकि हमारी बेटी यह समझने के लिए बहुत छोटी है कि उसकी मां क्यों डांस कर रही थी और कमरे में बेतहाशा चिल्ला रही थी, लेकिन एक दिन वह समझ जाएगी कि उसके पिता ने उस रात अपनी सर्वश्रेष्ठ पारी खेली थी, वो भी एक ऐसे चरण के बाद, जो उसके लिए कठिन था. वह पहले से कहीं ज्यादा मजबूत और समझदार निकला! तुम पर बहुत गर्व है !! हमेशा के लिए प्यार.'

एक्ट्रेस की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया. जिस पर आम लोगों से लेकर तमाम सेलेब्स की भी ढेर सारी प्रतिक्रियाएं सामने आयी. लेकिन सबसे खास रिएक्शन था उस शख्स का, जिसकी तारीफ में ये पोस्ट की गई थी यानी खुद विराट कोहली (Virat Kohli on Anushka Sharma). क्रिकेटर ने लिखा, 'हर पल हर चीज में मेरे साथ रहने के लिए मेरे प्यार, तुम्हारा शुक्रिया. मैं बहुत आभारी महसूस करता हूं और आपसे बहुत प्यार करता हूं.' उनकी इस प्रतिक्रिया पर भी लोगों ने लाइक्स की बारिश कर डाली है.