logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Anushka Sharma को जब ढूंढने निकले, तो तलाश यहां हुई खत्म

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ-न-कुछ पोस्ट करती रहती हैं. इस बार भी उन्होंने अपनी एक वीडियो शेयर की है. जिसमें देखा जा सकता है कि वो कुत्ते के बच्चों के साथ दिख रहीं हैं.

Updated on: 03 Sep 2022, 10:43 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करते देखा जाता है. उनकी पोस्ट्स इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं. जिस पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन देते हैं. इस बीच हाल ही में एक वीडियो (Anushka Sharma latest video) एक्ट्रेस द्वारा अपने इंस्टाग्राम पेज (Anushka Sharma instagram page) से शेयर की गई है. जिसमें देखा जा सकता है कि वो कुत्ते के बच्चों (Anushka Sharma with puppies) के साथ खेलती दिख रहीं हैं. उनकी ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. आज हम उनकी इसी पोस्ट पर बात करने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

वीडियो (Anushka Sharma viral video) में देखा जा सकता है कि सबसे पहले लिखकर आता है, 'शॉट रेडी. कहां हैं अनुष्का शर्मा'. जिसके बाद अलग-अलग क्लिप्स आने लगती हैं. जिनमें वो कुत्ते के बच्चों के साथ खेलती और उन्हें सहलाती नज़र आती हैं. एक्ट्रेस कभी उन्हें गोद में लेकर प्यार करती हैं तो कभी उनके सिर पर हाथ फिराती हैं. उनकी इस वीडियो (Fans reaction on Anushka Sharma video) पर कुछ ही समय में 5 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. वहीं, लोगों ने कमेंट्स की भी बारिश की है. 

अब बात करते चलें अनुष्का के वर्कफ्रंट (Anushka Sharma upcoming movies) की तो एक्ट्रेस आने वाले दिनों में दो फिल्मों में दिखने वाली हैं. जिनमें 'चकदा एक्सप्रेस' (Anushka Sharma chakda xpress) और 'कनेड़ा' (Anushka Sharma kaneda) का नाम शामिल है. दर्शकों को एक्ट्रेस की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. क्योंकि एक्ट्रेस आखिरी बार साल 2018 में फिल्म 'जीरो' में दिखाई दी थी. वो भी अनुष्का की ये फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. ऐसे में फैंस चार साल बाद एक्ट्रेस को शानदार वापसी करते देखना चाहते हैं. खैर, वो तो फिल्म की रिलीज के बाद ही पता चलेगा कि उनकी फिल्म हिट होती है या फ्लॉप.