logo-image

Airport look : Anushka Sharma का नम्र व्यवहार लोगों को नहीं हुआ हजम, लगा डाले ऐसे कयास

अनुष्का शर्मा लंबे ब्रेक के बाद आने वाले दिनों में फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' में दिखने वाली हैं. जिसके लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

Updated on: 21 Nov 2022, 07:38 PM

highlights

  • उत्तराखंड में वेकेशन मनाकर मुंबई लौटे विराट-अनुष्का
  • एयरपोर्ट से दोनों का लुक हुआ वायरल
  • नेटिजन्स का नहीं भाया अनुष्का का बर्ताव

नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा लंबे ब्रेक के बाद आने वाले दिनों में फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' में दिखने वाली हैं. जिसके लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इससे पहले एक्ट्रेस अपने पति और क्रिकेटर विराट कोहली के साथ वेकेशन मनाने उत्तराखंड पहुंची थी. जहां से उनकी कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थी. जिसके बाद अब वे दोनों मुंबई वापस लौट आए हैं. एयरपोर्ट से दोनों का लुक भी सामने आया है. लेकिन अनुष्का को देखकर लोगों को उनका बर्ताव हजम नहीं हो रहा है. ऐसे में लोगों ने तरह-तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए हैं.

यह भी पढ़ें- Anushka Sharma को Jhulan Goswami के लुक में देखकर लोगों को आयी 'गधे' की याद

वीडियो को इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि अनुष्का ब्लैक पैंट के साथ स्वेटशर्ट और कैप स्टाइल किए दिखीं. जबकि विराट ने व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में कैजुअल लुक लिया हुआ था. दोनों का लुक काफी क्लासी लग रहा था. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वहीं, नेटिजन्स की तरफ से ढेर सारी प्रतिक्रिया भी देखने को मिली. एक यूजर ने लिखा, 'आज गुस्सा नहीं कर रही मीडिया पर, कोई मूवी आ रही होगी.' दूसरे ने कमेंट किया, 'मूवी आने वाली है, इसलिए नॉर्मल दिख रहीं हैं.' इस तरह के रिएक्शन्स के अलावा फैंस ने इमोजी शेयर कर पॉजीटिव रिएक्शन्स दिए हैं. 

गौरतलब है कि एक्ट्रेस अक्सर अपनी बेटी वामिका की तस्वीरें लेने पर पैपराजी और दूसरे मीडिया हाउस पर भड़क चुकीं हैं. इसके अलावा अपनी फिल्म 'एनएच 10' की रिलीज के बाद मीडिया के साथ बातचीत में भी उन्हें गुस्सा होते देखा गया था. दरअसल, एक्ट्रेस से सवाल किया गया था कि फिल्म में उन्होंने स्मोकिंग की है. इस तरह क्या यूथ को गलत मैसेज नहीं जाएगा? जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा था कि ये उनके कैरेक्टर की मांग थी, इसलिए उन्होंने ऐसा किया. साथ ही उन्होंने कहा था कि वो बहुत अच्छी चीजों से भी जुड़ी हुईं हैं. आइकॉन होने के नाते उन चीजों को लोगों को फॉलो करना चाहिए.