logo-image

लुपिता न्योंगो, माइकल बी जॉर्डन ने चैडविक बोसमैन को दी श्रद्धांजलि

लुपिता न्योंगो, माइकल बी जॉर्डन ने चैडविक बोसमैन को दी श्रद्धांजलि

Updated on: 29 Aug 2021, 03:40 PM

लॉस एंजिल्स:

ब्लैक पैंथर स्टार चैडविक बोसमैन का कोलन कैंसर से जूझने के बाद निधन हुए एक साल हो गया है। दिवंगत अभिनेता की सह-कलाकार लुपिता न्योंगो और माइकल बी जॉर्डन सहित कई अन्य ने उनकी एक साल की पुण्यतिथि पर उन्हें मार्मिक श्रद्धांजलि दी है।

न्योंगो ने सोशल मीडिया पर बोसमैन के साथ हंसते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की है।

उन्होंने इंस्टाग्राम छवि के साथ लिखा, मुझे नहीं पता था कि मैं उसकी हँसी और उसकी खामोशी दोनों को समान रूप से याद कर सकती हूँ। उनके निधन के एक साल बाद, बोसमैन की स्मृति मेरे अंदर जीवित है।

38 वर्षीय अभिनेत्री ने पहले साझा किया था कि वह अभी भी बोसमैन की मौत को समझने के लिए संघर्ष कर रही है और वह स्टार के बिना और अधिक मार्वल फिल्में बनाने पर विचार नहीं कर सकती है।

जॉर्डन ने अपनी और बोसमैन की एक तस्वीर साझा की। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, एक दिन ऐसा नहीं जाता है भाई जब मैं तुम्हें मिस नहीं करता, लव एंड मिस यू लेकिन मैं जानता हूं कि तुम अभी भी हमारे साथ हो।

अभिनेत्री केरी वाशिंगटन ने भी बोसमैन को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, एक साल बिना चैडविक बोसमैन के। हम आपको याद करते हैं।

एवेंजर्स के अभिनेता मार्क रफ्फालो ने लिखा, विश्वास नहीं कर सकता कि समय कितनी तेजी से चला गया।

बोसमैन की मा राइनीज ब्लैक बॉटम की सह-कलाकार वियोला डेविस ने साझा किया, पिछले साल इस दिन आपने इस धरती को और हमें छोड़ दिया था। हम आपको बहुत मिस करते है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.