logo-image

सेलीना जेटली को 60 साल के फैन ने किया शादी के लिए प्रपोज, वायरल हो गया एक्ट्रेस का मजेदार जवाब

हाल में एक्ट्रेस सेलीना जेटली को ट्विटर पर एक फैन ने शादी के लिए प्रपोज कर दिया था.

Updated on: 07 Apr 2023, 03:44 PM

नई दिल्ली:

Celina Jaitly Marriage Proposal: बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलीना जेटली इन दिनों फिल्मों से दूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ट्विटर पर एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस के साथ खुलकर बातचीत करते नजर आती हैं. बॉलीवुड से दूर सेलीना अब फैमिली लाइफ एंजॉय कर रही हैं. इस बीच ट्विटर पर सेलीना को एक शादी का प्रपोजल मिला जिस पर एक्ट्रेस का मजेदार जवाब जमकर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर फैंस भी नो एंट्री एक्ट्रेस के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

खुद को बीमार बताकर किया प्रपोज
एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने हसबैंड और बच्चों के साथ अक्सर तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं. हाल में एक्ट्रेस को ट्विटर पर एक फैन ने खुद को सिंगल और बीमार बताते हुए शादी के लिए प्रपोज कर दिया था. उसने एक्ट्रेस से जवाब देने की भी गुहार लगाई थी. 

एक्ट्रेस पर आया 60 साल के बुजुर्ग का दिल
कोलकाता से विजय मगनलाल नाम के इस 60 साल के शख्स ने ट्विटर पर लिखा, "सेलीना जेटली आपको बहुत शुभकामनाएं..मेरी हेल्थ कुछ ठीक नहीं है क्योंकि मेरी देखभाल करने वाला कोई नहीं है. इससे पहले कि मेरी हालत और खराब हो जाए आप मुझसे शादी कर के मेरी जान बचा लीजिए. मैं घर जमाई बनने के लिए भी तैयार हूं. प्लीज जवाब दें.." 

वायरल हो गया सेलीना का मजेदार जवाब
फैन के इस ट्वीट को देखते हुए एक्ट्रेस ने मजेदार अंदाज में जवाब दिया जो ट्विटर पर जमकर वायरल हो रहा है. गोलमाल रिटर्न्स एक्ट्रेस ने लिखा, "मैं अपने पति और तीनों बच्चों से पूछकर आपको बताती हूं." 

यह भी पढ़ें- प्रेग्नेंसी कॉम्प्लीकेशंस के चलते एक्ट्रेस नेहा मर्दा अस्पताल में भर्ती

सेलीना के इस जवाब को देख फैंस उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की जमकर तारीफ कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने मजे लेते हुए 60 साल के इस शख्स को एक्ट्रेस को प्रपोज करने के लिए फटकार भी लगाई है.  वहीं कुछ यूजर्स बुजुर्ग को सेलीना का जबरा फैन बताते हुए उसके इस अंदाज पर हंसते-हंसते लोट-पोट हो गए हैं. 

कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी सेलीना जेटली ने साल 2011 में पीटर से शादी की थी. एक्ट्रेस के तीन बच्चे हैं जिनके वीडियो और तस्वीरें वो सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती हैं.