logo-image

CBI ने रिया चक्रवर्ती से की पूछताछ, सुशांत को लेकर पूछे ये सवाल

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले की जांच सीबीआई कर रही है. सीबीआई की एक टीम पिछले एक हफ्ते से मुंबई में जांच कर रही है.

Updated on: 28 Aug 2020, 04:32 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच सीबीआई कर रही है. सीबीआई की एक टीम पिछले एक हफ्ते से मुंबई में जांच कर रही है. सीबीआई ने शुक्रवार को रिया से पूछताछ की. सीबीआई ने रिया से 11 बजकर 20 मिनट पर पूछताछ शुरू की. सीबीआई की एसपी और डीएसपी अनिल यादव ने शुरू में रिया को पूरा मौका दिया.

उनसे पूछा गया कि वो कब पहली बार सुशांत से मिली थीं. पहले दिन की मुलाकात से लेकर उसकी आखरी मुलाकात के बीच दोनों कहाँ-कहाँ गए? कैसे रहते थे? सुशांत के बारे में रिया से हर एक जानकारी मांगी, जिसमे सुशांत का व्यवहार, शौक, बीमारी, खर्चे, दोनों के बीच की सारी डिटेल्स पूछी गई. रिया ने करीब डेढ़ घंटे तक सीबीआई को सुशांत के बारे में बताया. इस बीच सीबीआई के अधिकारियों ने रिया को बिल्कुल भी नहीं टोका.

बीच-बीच में रिया थोड़ी देर के लिए रुक भी गईं. पानी पिया, CBI ने रिया को सारी बात आराम से बताने के लिए कहा. रिया शुरू के दो घंटो तक तो सीबीआई को बड़े आराम से सब कुछ बता रही थीं।. लेकिन सीबीआई ने कुछ खास "तारीख और टाइम" पर रिया और सुशांत के बीच हुई बातचीत के बारे में पूछा तो रिया सकपका गईं.

सीबीआई ने रिया और सुशांत के बीच के उन सभी मौकों को लेकर सवालों की लिस्ट बनाई है. ये तमाम सवाल इस केस से जुड़े हुए लोगों के बयान दर्ज करने के बाद सीबीआई ने बनाई है. फिलहाल पूछताछ चल रही है.