logo-image

केट ब्लैंचेट, केविन क्लाइन थ्रिलर सीरीज डिस्क्लेमर में आएंगे नजर

केट ब्लैंचेट, केविन क्लाइन थ्रिलर सीरीज डिस्क्लेमर में आएंगे नजर

Updated on: 02 Dec 2021, 12:40 PM

लॉस एंजिल्स:

हॉलीवुड सितारे केट ब्लैंचेट और केविन क्लाइन फिल्म निर्देशक अल्फोंसो क्वारान की डिस्क्लेमर नामक एक थ्रिलर सीरीज में अभिनय करते हुए नजर आएंगे।

यह शो रेनी नाइट के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है। वैराइटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, ब्लैंचेट एक सफल और सम्मानित टेलीविजन डॉक्यूमेंट्री पत्रकार कैथरीन रेवेन्सक्रॉफ्ट की भूमिका में नजर आएंगी, जिनका काम लंबे समय से सम्मानित संस्थानों के छिपे हुए अपराधों का खुलासा करना है।

सीरीज में ब्लैंचेट को जब एक विधुर (क्लाइन) द्वारा लिखा गया एक दिलचस्प उपन्यास उसकी बेडसाइड टेबल पर दिखाई देता है, तो वह यह जानकर भयभीत हो जाती है कि वह एक कहानी में एक प्रमुख पात्र है जिसकी उसे उम्मीद थी कि वह लंबे समय से अतीत में दफन है।

ब्लैंचेट अभिनीत के अलावा कार्यकारी निर्माण भी करेंगी।

वहीं डिस्क्लेमर क्लाइन के करियर की पहली नियमित लाइव-एक्शन टेलीविजन भूमिका होगी।

उन्हें फिल्म और मंच पर उनके काम के लिए जाना जाता है, उन्होंने फिश कॉलेड वांडा के लिए ऑस्कर जीता था। उनकी अन्य प्रसिद्ध फिल्म भूमिकाओं में सोफीज चॉइस, द बिग चिल, इन एंड आउट, सिल्वरैडो और क्राई फ्रीडम शामिल हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.