logo-image

कैज़ुअल- कम्फी कपड़ों में स्टाइलिश दिखें रणबीर और आलिया, देखें तस्वीरें....

बॉलीवुड के मशहूर स्टार कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को 19 अप्रैल, शनिवार रात को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किया गया.

Updated on: 20 Aug 2023, 09:07 AM

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर इस समय अपने करियर और निजी जिंदगी दोनों में बेहतरीन दौर से गुजर रहे हैं. अभिनेता ने अप्रैल 2022 अपनी ब्रह्मास्त्र को-एक्टर और लंबे समय से साथी आलिया भट्ट से शादी कर ली. जिसके बाद दोनों ने अपनी प्यारी बेटी राहा कपूर का स्वागत किया. यह फेमस जोड़ा अब पेरेंट्स बनने का आनंद ले रहा है. दिलचस्प बात यह है कि आलिया और रणबीर को शनिवार रात हवाईअड्डे पर देखा गया, जब उन्होंने अपने व्यस्त काम के शेड्यूल से छुट्टी ली और एक अननोन जगह पर एक साथ रवाना हुए.

एयरपोर्ट पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ पोज देते हुए

इस बेहद प्यार वाले स्टार जोड़े को 19 अगस्त, शनिवार की रात को मुंबई हवाई अड्डे पर एक साथ देखा गया, जब वे एक छोटे से ब्रेक के लिए शहर से बाहर निकले थे. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, जिन्हें एक साथ आते देखा गया, ने अपने नए एयरपोर्ट लुक के लिए आरामदायक लेकिन स्टाइलिश कैज़ुअल आउटफिट चुना. नए माता-पिता ने हवाई अड्डे पर मौजूद पापराज़ी फोटोग्राफरों का स्वागत किया और तस्वीरों के लिए एक साथ पोज़ दिया.

स्टाइलिश शॉर्ट डेनिम जैकेट में दिखीं आलिया भट्ट

आलिया भट्ट एक स्टाइलिश शॉर्ट डेनिम जैकेट में बहुत सुंदर लग रही थीं, जिसे उन्होंने एक और गहरे नीले जैकेट, एक सफेद टॉप और मैचिंग सफेद पतलून के साथ जोड़ा था. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की अभिनेत्री ने अपने लुक को नो-मेकअप लुक, स्लीक बन, सफेद स्नीकर्स की एक जोड़ी और एक क्रॉसबॉडी बैग के साथ पूरा किया. रणबीर कपूर अपनी प्यारी पत्नी के साथ मैचिंग ब्लू प्राडा को-ऑर्ड सेट में दिखे, जिसे उन्होंने सफेद टी-शर्ट के साथ पेयर किया था. एनिमल अभिनेता ने अपने लुक को काले कान के स्टड, एक काली बुना हुआ टोपी, सफेद स्नीकर्स की एक जोड़ी और एक सफेद बैकपैक के साथ पूरा किया.

रणबीर और आलिया का वर्क फ्रंट

वर्सटाइल अभिनेता को आखिरी बार लव रंजन निर्देशित तू झूठी मैं मक्कार में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट साबित हुई थी. रणबीर कपूर ने हाल ही में संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित एक्शन थ्रिलर एनिमल की शूटिंग पूरी की है. द मोस्च अवेडेट प्लान दिसंबर 2023 में सिनेमाघरों में आएगी. वह अयान मुखर्जी के फ्रेंचाइजी की दूसरी किस्त, ब्रह्मास्त्र 2 में शिव की भूमिका निभाने के लिए वापस आएंगे.

इन नई फिल्मों और सीरीज में नजर आएंगी आलिया भट्ट

दूसरी ओर, आलिया भट्ट वर्तमान में अपनी नई रिलीज रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की भारी सफलता के साथ उच्च स्तर पर हैं. अभिनेत्री के पास फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित मल्टी-स्टारर 'प्रोजेक्ट जी ले जरा' है, संजय लीला भंसाली की बैजू बावरा, वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की आठवीं किस्त, वसंत बाला द्वारा निर्देशित अनाम एक्शन थ्रिलर शामिल है.