News Nation Logo
Banner

अपने विवादित बयान के कारण मुश्किलों में फंसी पायल रोहतगी, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

पायल के खिलाफ आईटी एक्ट के अंडर सेक्शन 66 और 77 के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है. जिसे यूथ कांग्रेस लीडर चरमेश शर्मा ने दर्ज करवाया है.

By : Vivek Kumar | Updated on: 11 Oct 2019, 04:46:59 PM
Payal Rohtagi

Payal Rohtagi (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:

अक्सर अपने बयान के कारण सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) अपने एक विवादित बयान के कारण मुश्किलों में फंस गई हैं. फ्रीडम फाइटर मोती लाल नेहरू और उनके परिवार के खिलाफ अनुचित बयान देने के मामले में राजस्थान पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

पायल के खिलाफ आईटी एक्ट के अंडर सेक्शन 66 और 77 के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है. जिसे यूथ कांग्रेस लीडर चरमेश शर्मा ने दर्ज करवाया है.

बता दें कि कुछ वक्त पहले पायल ने अपने वीडियो में कहा था कि मोतीलाल नेहरू की 5 बीवियाँ थी और वो जवाहरलाल के असली पिता नहीं थे.

वैसे यह पहली बार नहीं है जब पायल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई हो. इससे पहले उन्होंने जायरा वसीम को लेकर टिप्पणी की थी जिसे लेकर लेकर पायल पर मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई थी. बिग बॉस से एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी एक्ट्रेस व मॉडल पायल रोहतगी सोशल मीडिया पर 'टीम पायल रोहतगी' के नाम से कई राष्ट्रीय मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखती हैं.

First Published : 11 Oct 2019, 04:31:45 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो