logo-image

सामंथा के खिलाफ केस दर्ज, जाना होगा जेल!

मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा : द राइज़' (Pushpa: The Rise) हाल ही में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में एक्ट्रेस सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) ने आइटम नंबर दिया है. इस बीच हाल ही में खबर आ रही है कि उनके खिलाफ केस दर्ज हो गया है.

Updated on: 13 Dec 2021, 07:07 PM

नई दिल्ली :

साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभू (Samantha Ruth Prabhu) और उनके पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) का हाल ही में तलाक हुआ है. हालांकि, दोनों ने अपने रास्ते अलग करने का फैसला आपसी सहमति से किया था. लेकिन दोनों को एक-दूसरे से अलग होने के बाद खुद के संभालने में समय लग रहा है. इस बीच दोनों ने खुद को अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त कर लिया है. जहां एक तरफ नागा चैतन्य 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) में व्यस्त हैं. वहीं, सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) भी अपनी अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा : द राइज़' (Pushpa: The Rise) में बिज़ी हैं. हाल ही में खबर आ रही थी कि सामंथा इस फिल्म में आइटम नंबर करने जा रही हैं. ये उनके अब तक के करियर की पहला स्पेशल नंबर है. लेकिन अब एक्ट्रेस के इसी गाने ने उनके लिए मुश्किल खड़ी कर दी है. खबर आ रही है कि एक्ट्रेस के खिलाफ केस दर्ज हो गया है. अब आप सोच रहे होंगे कि भला एक गाने में ऐसा क्या है कि परफॉर्म करने वाली एक्ट्रेस के खिलाफ केस दर्ज हो गया.

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड इंडस्ट्री पर एक बार फिर कोविड का खतरा! चपेट में आई बेबो और ये बड़ी एक्ट्रेस

गौरतलब है कि साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) स्टारर फिल्म में उनके साथ नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) लीड रोल में हैं. जबकि सामंथा ने 'ओ अंथया ओ...ओ...अंथया' (Oo Anthiya..Oo Oo Anthiya) आइटम सॉन्ग दिया है. जिसको लेकर कुछ संगठनों का कहना है कि उन्हे्ं इस गाने के बोल पर आपत्ति है. उनका ये गाना पुरुषों को लेकर गंदी सोच को जाहिर करता है कि पुरुष हमेशा ही केवल सेक्स के बारे में सोचते हैं. ऐसे में संगठन ने सामंथा के खिलाफ शिकायत करते हुए फिल्म से इस गाने को हटाने की मांग की है. 

बता दें कि 'पुष्पा : द राइज़' (Pushpa: The Rise) मोस्ट अवेटेड फिल्म है, जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार था. ये फिल्म इसी महीने 17 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है. जिसे आप तेलुगू, तमिल, मल्यालम, कन्नड़ और हिंदी समेत 6 अन्य भाषाओं में देख सकते हैं. ऐसे में जैसे-जैसे रिलीज़ की तारीख नज़दीक आ रही है, वैसे-वैसे फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ रहा है. हालांकि, फिल्म में आइटम नंबर करना सामंथा पर भारी पड़ सकता है.

खैर, बात की जाए फिल्म की स्टोरी की तो ये फिल्म आंधप्रदेश के जंगलों में चंदन की लकड़ी की तस्करी पर आधारित है. इसका ट्रेलर बीते दिनों रिलीज़ किया गया था. जिसने लोगों के एक्साइटमेंट लेवल को डबल कर दिया. फिल्म में अल्लू अर्जुन अब तक के सबसे अलग किरदार में दिखने वाले हैं.