logo-image
लोकसभा चुनाव

भारती सिंह, रवीना टंडन और फराह खान की बढ़ी मुश्किलें, पंजाब में केस हुआ दर्ज

डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) ने इस साल फिल्म 'स्टूडेंट्स ऑफ दी इयर 2' और 'हाउसफुल 4' में बतौर कोरियोग्राफर काम किया है

Updated on: 26 Dec 2019, 03:42 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon), डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) और कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. बॉलीवुड जगत की इन 3 मशहूर हस्तियों के खिलाफ पंजाब में शिकायत दर्ज हुई है. इन सेलेब्स के ऊपर धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है.

रवीना टंडन, फराह खान और कॉमेडियन भारती सिंह पर आरोप है कि तीनों ने कुछ दिन पहले एक चैनल पर एक समुदाय विशेष के खिलाफ अपशब्द कहे थे. अजनाला (अमृतसर) के डीएसपी सोहन सिंह ने कहा कि हमें अभिनेता रवीना टंडन, कॉमेडियन भारती सिंह और निर्देशक-निर्माता फराह खान के खिलाफ शिकायत मिली, जिसमें दावा किया गया कि उन्होंने एक टेलीविजन शो के दौरान ईसाई समुदाय की भावनाओं को आहत किया है. उन्हें बुक किया गया है, आगे की जांच पंजाब में चल रही है.

यह भी पढ़ें: सारा अली खान का दिखा अलग अंदाज, बिकिनी में शेयर की Bold Photo

बता दें कि मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन छोटे पर्दे पर अक्सर नजर आ जाती हैं. हाल ही में रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए' को जज किया था. इसके अलावा बात करें भारती सिंह की तो वो भी टीवी जगत की जानी मानी हस्ती हैं. भारती (Bharti Singh) कपिल शर्मा के शो में नजर आती हैं.

यह भी पढ़ें: क्यों देखनी चाहिए अक्षय और दिलजीत की Good News, 3.5 स्टार

वही फेमस डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) ने इस साल फिल्म 'स्टूडेंट्स ऑफ दी इयर 2' और 'हाउसफुल 4' में बतौर कोरियोग्राफर काम किया है. कुछ दिनों पहले ये खबर भी आई थी कि फराह बिग बॉस 13 में सलमान खान की जगह ले सकती हैं.