logo-image

लॉकडाउन उल्लंघन पर मॉडल पूनम पांडे के खिलाफ मामला दर्ज, कार भी जब्त

कोरोना लॉकडाउन (Corona Lockdown) का उल्लंघन करने के आरोप में रविवार को मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे (Poonam Pandey) के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Updated on: 11 May 2020, 09:34 AM

highlights

  • लॉकडाउन उल्लंघन पर पूनम पांडे के खिलाफ मामला दर्ज.
  • साथ में बॉयफ्रेंड पर भी पुलिस की निगाह टेढ़ी,
  • मरीन ड्राइव घूमने निकली पूनम की कार भी हुई जब्त.

मुंबई:

मुंबई पुलिस ने कोरोना लॉकडाउन (Corona Lockdown) का उल्लंघन करने के आरोप में रविवार को मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे (Poonam Pandey) के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पूनम के साथ उनके बॉयफ्रेंड सैम अहमद भी थे. लॉकडाउन में बाहर निकलने की मनाही के बावजूद कार से निकलीं पूनम पांड की कार भी जब्त कर ली गई है. एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक मरीन ड्राइव पुलिस ने पांडे और उनके साथ आए एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है. दोनों बिना वजह अपनी कार में मरीन ड्राइव पर घूम रहे थे.

यह भी पढ़ेंः Covid-19: भारत में विदेशी निवेशकों का रुझान बढ़ा, मई के पहले हफ्ते में किए हजारों करोड़ रुपये निवेश

बीएमडब्ल्यू कार भी जब्त
पुलिस के वरिष्ठ निरीक्षक मृत्युंजय हिरेमठ ने बताया कि पांडे और उनके साथ घूम रहे सैम अहमद (46) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 269 और 188 तथा राष्ट्रीय आपदा अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. दरअसल, ये दोनों लॉकडाउन के बावजूद अपनी कार से घूमने निकले थे. जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने पूनम पांडे की बीएमडब्ल्यू कार भी जब्त कर ली है. इन दोनों के खिलाफ राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ेंः पूर्व PM मनमोहन सिंह की हालत स्थिर, सीने में तेज दर्द की शिकायत

चर्चा में बनी रहती हैं पूनम पांडे
पूनम पांडे इन दिनों लॉकडाउन में अपने बॉयफ्रेंड के साथ कई तस्वीरें पोस्ट करती रही हैं. अपने बोल्ड अंदाज के लिए पूनम पांडे अकसर चर्चा में रहती हैं. 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने पर टीम इंडिया के लिए न्यूड होने की बात कहकर पूनम ने खूब चर्चा बटोरी थी. अभी कुछ दिनों पहले ही उन्होंने चेहरे पर मास्क की तरह रूमाल लपेटकर अपने बॉयफ्रेंड सैम को किस करते हुए फोटो पोस्ट किया था. इसके अलावा लॉकडाउन में वह कई सेंसेशनल वीडियो भी पोस्ट करती रही हैं. इन तस्वीरों में से कई में वह अपने बॉयप्रेंड के साथ भी नजर आती रहती हैं.