logo-image

ऐश्वर्या राय कान फेस्टिवल के चौथे दिन बोल्ड एंड ब्यूटीफुल ब्लैक गाउन में आईं नजर, देखें ये 10 तस्वीरें

ऐश्वर्या कहर ढाती नजर आ रही हैं। तस्वीरों में ऐश्वर्या को देखने के बाद कोई भी नहीं कह सकता है कि वह एक बच्चे की मां हैं।

Updated on: 20 May 2017, 10:15 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों कान फिल्म फेस्टिवल 2017 में लगातार जलवे बिखेर रही हैं। उन्हें देखने के लिए कर कोई आतुर नजर आ रहा है। शुक्रवार को सिंड्रेला गाउन में नजर आईं ऐश्वर्या रेड कार्पेट पर सभी के आकर्षण का केंद्र बनीं।

वहीं शनिवार को ऐश्वर्या राय ब्लैक रंग की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल गाउन में कयामत ढहाते नजर आईं। फैशन ब्रांड लोरियाल पेरिस ने ऐश्वर्या के इस सेंसेशनल लुक की कई तस्वीरें साझा की हैं। इसके साथ ही इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या कहर ढाती नजर आ रही हैं।

तस्वीरों में ऐश्वर्या को देखने के बाद कोई भी नहीं कह सकता है कि वह एक बच्चे की मां हैं। ऐश्वर्या ने इस ड्रेस में काफी शानदार पोज दिये हैं।

वहीं कान फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा बिखेरने के बाद दीपिका पादुकोण अब मुंबई लौट आई हैं। कान फिल्‍म फेस्टिवल में शुक्रवार को दीपिका का अपना आखिरी दिन था।

उन्होंने कान के रेड कार्पेट पर अपनी ड्रेस से सबको दीवाना बना दिया। दीपिका ने अपने अलग-अलग लुक्स से मीडिया में सुर्खियां बटोरी। गुरुवार को वो अपने अलगअलग लुक सबकी निगाहें अपनी खींचने में कामयाब रहीं

और पढ़ें: 'कान' के कार्पेट पर ऐश्वर्या राय, दीपिका पादुकोण के साथ देखें इन एक्ट्रेस का कातिल लुक

 

Just can't get enough of her looks! 😘 . #instabollywood #bollywood #aishwaryarai #aishwaryaraibachchan #aishwaryaatcannes #cannes2017 #cannes

A post shared by Shilpa PV(Photovolatic) (@shilpa_pvphotovolatic) on May 20, 2017 at 3:30am PDT