logo-image

मम्मी ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह बेटी आराध्या भी हो गई हैं कान फिल्म फेस्टिवल में जाने को तैयार.. खुद ही देखिए

ऐश्वर्या 21 और 22 मई को रेड कान के रेड कार्पेट पर नजर आएंगी। वह पिछले 15 सालों से इस फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बन रही हैं।

Updated on: 18 May 2017, 07:51 PM

मुंबई:

कान फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन भी फ्रांस के लिए रवाना हो चुकी हैं। वह हमेशा की तरह अपनी बेटी आराध्या को भी साथ लेकर गई हैं। कैमरे के सामने आते ही शर्माने या हैरान रहने वाली आराध्या भी अब पोज देना सीख गई हैं और इसका सबूत की एयरपोर्ट की ये तस्वीरें...।

जी हां, कान के लिए रवाना हो रहीं ऐश्वर्या जब एयरपोर्ट पहुंची तो आराध्या पोज देने लगीं। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अभिषेक बच्चन खुद ऐश और आराध्या को छोड़ने आए थे।

ये भी पढ़ें: कान फिल्म फेस्टिवल: रेड कार्पेट पर ग्लैमरस लुक से दीपिका पादुकोण ने सबको बनाया दीवाना

पिछले पांच सालों से ऐश हैं कान का हिस्सा

बता दें कि ऐश्वर्या 21 और 22 मई को रेड कान के रेड कार्पेट पर नजर आएंगी। वह पिछले 15 सालों से इस फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बन रही हैं। उनके अलावा दीपिका पहले ही कान में अपने जलवे बिखेर रही हैं। वहीं सोनम कपूर भी दो दिन बाद कान फिल्म फेस्टिवल की शोभा बढ़ाएंगी।

ये भी पढ़ें: तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य से मिली स्मृति ईरानी, फोटो हुई वायरल

यहां देखें वीडियो:

दीपिका पादुकोण ने बिखेरे जलवे

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी यहां अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा। उनका ग्लैमरस लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वैसे तो दीपिका जबसे कान फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने के लिए फ्रांस गई हैं, तभी से ही तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर रही हैं। रेड कलर के मैक्सी गाउन के बाद अब उनका रेड कार्पेट लुक भी सामने आ गया है।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)