logo-image

अहाना कुमरा, रजत कपूर नेटफ्लिक्स के कॉल माई एजेंट बॉलीवुड में आएंगे नजर

अहाना कुमरा, रजत कपूर नेटफ्लिक्स के कॉल माई एजेंट बॉलीवुड में आएंगे नजर

Updated on: 26 Aug 2021, 01:35 PM

मुंबई:

अभिनेता अहाना कुमरा, रजत कपूर, सोनी राजदान और आयुष मेहरा आगामी नेटफ्लिक्स ड्रामा सीरीज कॉल माई एजेंट बॉलीवुड में स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे।

कॉल माई एजेंट बॉलीवुड, लोकप्रिय फ्रांसीसी श्रृंखला डिक्स पौर सेंट का भारतीय रूपांतरण, बनिज एशिया के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है।

अप्लॉज एंटरटेनमेंट के सीईओ समीर नायर ने विकास पर टिप्पणी करते हुए कहा कि कॉल माई एजेंट बॉलीवुड एक ऐसा शो है जिसे हास्य और दिल को छू लेने वाली भावनाओं के माध्यम से बॉलीवुड की रंगीन दुनिया को दिखाने के लिए खुशी से फिर से तैयार किया गया है। हम इसके साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित हैं। नेटफ्लिक्स भारतीय और वैश्विक दर्शकों के लिए कॉल माई एजेंट बॉलीवुड लाया है।

यह अब्बास और हुसैन दलाल द्वारा लिखित और शाद अली द्वारा निर्देशित शोबिज की दुनिया पर एक अजीब, विचित्र, दिल को छू लेने वाली कहानी है। दर्शकों को श्रृंखला में अतिथि भूमिका में बॉलीवुड हस्तियों की एक श्रृंखला भी दिखाई देगी।

मोनिका शेरगिल, वीपी, कंटेंट, नेटफ्लिक्स इंडिया ने कहा कि कॉल माई एजेंट बॉलीवुड एक भारतीय ट्विस्ट है, जिसमें विचित्र लेखन और अद्भुत कलाकारों का मिश्रण है, जो इसे और दिलचस्प बनाता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.