logo-image

Gadkari: इस दिन रिलीज होगी कैबिनेट मिनिस्टर नितिन गड़करी की बायोपिक, मेकर्स ने किया अनाउंसमेंट

बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के जीवन और कार्य पर आधारित एक नई बायोपिक बनाई गई है. इस फिल्म का नाम 'गडकरी'.  जो 27 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है.

Updated on: 07 Oct 2023, 07:44 PM

नई दिल्ली:

पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड में बायोपिक्स का चलन सबसे ज्यादा रहा है, चाहे वो किसी खेल हस्ती पर हो या राजनेता इंडस्ट्री बायोपिक्स पर हमेशा से एक्टिव रहता है. बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के जीवन और कार्य पर आधारित एक नई बायोपिक बनाई गई है. इस फिल्म का नाम 'गडकरी'.  जो 27 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. फिल्म मराठी में बनाई गई है. जिसका पोस्टर सामने आ चुका है. यह फिल्म देश में राजमार्गों को नया रूप देने वाले 'हाईवे मैन ऑफ इंडिया' के नाम से मशहूर गडकरी के जीवन पर बनाई गई है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के जीवन पर बनी फिल्म 

बॉलीवुड में बायोपिक का चलन नया नहीं है, पिछले कुछ सालों में अब इस सिलसिले में राजनेताओं पर भी फिल्में बनने लगे हैं. परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के जीवन पर बनी फिल्म भी 70 एमएम स्क्रीन पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म का पोस्टर रिलीज होने के बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चा का दौर शुरू हो गया है. गडकरी विदर्भ के पहले नेता हैं जिनके जीवन पर आधारित बायोपिक 70 मिमी स्क्रीन पर प्रदर्शित होने जा रही है. 

गडकरी की जिंदगी के अनछुए पहलू पर्दे पर देखने को मिलेगा

फिल्म गडकरी का निर्देशन अनुराग भुसारी ने किया है, जिन पर फिल्म की स्टोरी और स्क्रीनप्ले की जिम्मेदारी भी है. फिल्म के निर्माता अक्षय देशमुख हैं. ऑडियंस को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की जिंदगी के अनछुए पहलू पर्दे पर देखने को मिलेगा. फिल्म में गडकरी का संघर्ष, जनसंघ से बीजेपी तक का सफर, संघ के स्वयंसेवक के तौर पर उनका योगदान, राजनीतिक सफर को फिल्म के जरिए दिखाया जाएगा.  इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी, डॉ. मनमोहन सिंह, शिव सेना प्रमुख बाला साहेब ठाकरे पर भी बायोपिक बन चुकी है. गडकरी विदर्भ के पहले नेता हैं जिनके जीवन पर आधारित बायोपिक 70 मिमी स्क्रीन पर प्रदर्शित होने जा रही है.