News Nation Logo

रानी, सैफ ने बंटी और बबली 2 के लिए अबू धाबी में की शूटिंग

रानी, सैफ ने बंटी और बबली 2 के लिए अबू धाबी में की शूटिंग

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 10 Nov 2021, 01:40:01 PM
Bunty Babli

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रानी मुखर्जी और सैफ अली खान अपनी आगामी फिल्म बंटी और बबली 2 की रिलीज के लिए तैयार हैं। दोनों एक्टर्स ने अबू धाबी में शूट किए गए एक चोरी के ²श्य के बारे में कई बड़े खुलासे किए है।

सैफ ने कहा कि युवा कॉन कलाकारों द्वारा सेवानिवृत्त कॉन सितारों को अपने हाइबरनेशन से बाहर आने के लिए मजबूर किया जाता है। पुराने बंटी बबली उन्हें अपस्टार्ट के रूप में मानते हैं और उन्हें अपने ही खेल में हराना चाहते हैं। इसलिए हम नए जोड़े को सबक सिखाने के लिए एक विस्तृत और असाधारण चोर तैयार करते हैं। हमने इसे अबू धाबी और विम्मी में शूट किया है।

अभिनेता ने कहा कि उन्होंने अबू धाबी में एक विशाल दल के साथ शूटिंग की है, क्योंकि वे चोर के लिए एक अद्भुत पैमाना चाहते थे।

उन्होंने आगे कहा कि हमारे पास सबसे बड़े आउटडोर क्रू में से एक था। जिसके साथ मैंने काम किया है। वास्तव में बंटी बबली तरीके से बहुत ही मनोरंजक तरीके से शूट किए गए है। मुझे यकीन है कि दर्शकों को हमारा काम पसंद आएगा।

रानी ने साझा किया कि यह फिल्म की सबसे बड़ी हाइलाइट्स में से एक है और वाईआरएफ ने यह दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है कि कैसे मूल बंटी और बबली नए कॉन कलाकारों के लिए खुद को बदलते हैं।

उन्होंने कहा कि अबू धाबी मूल और नए जोड़े के बीच इस तसलीम के लिए एकदम सही था क्योंकि अबू धाबी अपने आप में बव्य शहर है, और हम भाग्यशाली है कि हमें फिल्म में वह भव्यता मिली।

यशराज फिल्म्स की बंटी और बबली 2 19 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 10 Nov 2021, 01:40:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.