logo-image

Bunty Aur Babli 2: फिल्म को मिली खराब रेटिंग

बंटी और बबली 2 दो ठगों जोड़ी की कहानी है. पहली फिल्म के 16  साल बाद राकेश (सैफ अली खान) और विम्मी (रानी मुखर्जी) अब फुर्सतगंज में सेटल हो गए हैं. उनका एक बेटा पप्पू है, और उन्होंने पूरी तरह से चोर नौकरी छोड़ दी है.

Updated on: 19 Nov 2021, 06:44 PM

नई दिल्ली :

Rani Mukherjee starrer Bunty Aur Babli 2 में सिर्फ 15 मिनट के बाद ही किसी को भी पता चल जाएगा कि फिल्म की स्क्रिप्ट कितनी बुरी तरह से लिखी गई है. वहीँ दूसरी ओर बंटी और बबली 2 की पहली फिल्म Bunty Aur Babli का दर्शकों ने जितना 16 साल पहले पहली बार रिलीज होने पर आनंद लिया था, इस बार ठीक इसका उल्टा हुआ है. दर्शकों को फिल्म के निर्देशक से यह उम्मीद बिलकुल नहीं थी. बंटी और बबली 2 दो ठगों जोड़ी की कहानी है. पहली फिल्म के 16  साल बाद राकेश (सैफ अली खान) और विम्मी (रानी मुखर्जी) अब फुर्सतगंज में सेटल हो गए हैं. उनका एक बेटा पप्पू है, और उन्होंने पूरी तरह से चोर नौकरी छोड़ दी है.

फिल्म की कहानी (Film Storyline) 

 एक दिन, इंस्पेक्टर जटायु सिंह (पंकज त्रिपाठी) उन्हें मध्यम आयु वर्ग के पुरुषों के एक समूह को धोखा देने के आरोप में गिरफ्तार करता है. जब ये लोग एयरपोर्ट पहुंचे तो उन्हें लगा कि ठगी हुई है. बंटी और बबली का लोगो खोजने के लिए ये गुस्साए लोग कुणाल और सोनिया के कार्यालय में घुस जाते हैं. जटायु दशरथ सिंह (अमिताभ बच्चन) की टीम में एक जूनियर पुलिस वाला है, जो बंटी और बबली मामले को सुलझाने के लिए नियुक्त किया गया है. वह उनके ठिकाने के बारे में जानता था इसलिए जटायु ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. 

राकेश और विम्मी फिल्म के जो एहम किरदार है वो जोर देकर कहते हैं कि वे निर्दोष हैं. लेकिन जटायु ने उनकी बात मानने से इंकार कर दिया. राकेश और विम्मी को अपनी गलती का एहसास तब होता है जब कुणाल और सोनिया एक और चोरी का काम करते हैं जब राकेश और विम्मी हिरासत में होते हैं. इस बार वे पश्चिमी उत्तर प्रदेश के एक कस्बे के मेयर (यशपाल शर्मा) को गंगा नदी का पट्टा बेचने के बहाने बेवकूफ बनाते हैं.  

जटायु, राकेश और विम्मी को एक प्रस्ताव देता है. वह नए बंटी और बबली को पकड़ने में उनकी मदद मांगता है. राकेश और विम्मी जटायु की बात से सहमत हो जाते हैं क्योंकि वे इस बात से दर जाते हैं कि कोई उनके ब्रांड का उपयोग कर रहा है जिसे उन्होंने बहुत मेहनत से बनाया है. आगे क्या होता है वही फिल्म का पूरा क्लाइमेक्स है.

यह भी पढ़ें: Anushka Sharma ने नियॉन स्विमसूट में शेयर की फोटो, Virat को आया प्यार

अगर आपको एक लाइन में फिल्म का रिव्यु जानना है तो आपको बता दें कुल मिलाकर बंटी और बबली 2 हर तरह से एक खराब प्रदर्शन कर रही है. Negative words के इस्तेमाल के कारण फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरा प्रदर्शन कर रही है.