logo-image

आदित्य चोपड़ा ने बंटी और बबली 2 का टीजर किया रिलीज

आदित्य चोपड़ा ने बंटी और बबली 2 का टीजर किया रिलीज

Updated on: 22 Oct 2021, 08:50 PM

मुंबई:

यशराज फिल्म्स की यादगार बंटी और बबली 16 साल के इंतजार के बाद अपनी दूसरे पार्ट के साथ वापसी कर रही है। बंटी और बबली 2 का टीजर शुक्रवार को रिलीज हुआ।

सबसे पहले, रानी मुखर्जी और सैफ अली खान 12 साल बाद फिर से मिल रहे हैं और दूसरी बात, फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और नवोदित शरवरी के रूप में बंटी और बबली का एक और सेट दिखाई देगा।

गुदगुदाने वाली कॉमेडी दो अलग-अलग पीढ़ियों के ठग कलाकारों को एक-दूसरे के खिलाफ लाती है। वे कैसे यह साबित करने की कोशिश करते हैं कि कौन बेहतर जोड़ी है।

शानदार ढंग से तैयार किए गए टीजर ने कई लोगों को हैरान कर दिया है।

फिल्म का ट्रेलर 25 अक्टूबर को जारी किया जाएगा। जहां सैफ अली खान मूल बंटी उर्फ राकेश की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं रानी मुखर्जी फिल्म की दूसरी किस्त में विम्मी उर्फ बबली की अपनी भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगी।

वरुण वी. शर्मा द्वारा निर्देशित और यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित, बंटी और बबली 2 19 नवंबर को दुनिया भर में स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.