logo-image

ब्रिटनी स्पीयर्स के घर हुई घटना पर किसी पर आरोप नहीं

ब्रिटनी स्पीयर्स के घर हुई घटना पर किसी पर आरोप नहीं

Updated on: 02 Sep 2021, 12:45 PM

न्यूयॉर्क:

वेंचुरा काउंटी डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी ने कहा कि ब्रिटनी स्पीयर्स पर उनके घर पर हुई घटना से संबंधित किसी भी अपराध का आरोप नहीं लगाया जाएगा। घटना में उनके हाउसकीपर शामिल थे।

16 अगस्त को थाउजेंड ओक्स में अपने घर में विवाद के दौरान एक हाउसकीपर को कथित तौर पर मारने के बाद गायक को जांच में एक संदिग्ध के रूप में नामित किया गया था।

बहस के दौरान, स्पीयर्स पर आरोप लगाया गया था कि उसने हाउसकीपर के हाथ में फोन फेंक कर मार दिया था । हाउसकीपर ने बताया था कि फोन का स्क्रीन प्रोटेक्टर क्षतिग्रस्त हो गया था। द हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, स्पीयर्स के हाउसकीपर ने बाद में अधिकारियों को बताया कि स्पीयर्स के कुत्ते की पशु चिकित्सा देखभाल को लेकर उनमें झगड़ा हुआ था।

दुष्कर्म इकाई पर्यवेक्षक ब्लेक हेलर ने वेंचुरा काउंटी शेरिफ कार्यालय द्वारा प्रस्तुत मामले की समीक्षा की, और अपर्याप्त सबूत के कारण आरोप दायर करने से इनकार कर दिया।

स्पीयर्स के वकील मैथ्यू रोसेनगार्ट ने द हॉलीवुड रिपोर्टर को दिए गए एक बयान में कहा कि यह मामला सनसनीखेज टैब्लॉइड से ज्यादा कुछ नहीं था।

रोसेनगार्ट ने कहा कि शेरिफ विभाग ने स्वीकार किया है कि यह एक बहुत छोटी घटना थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.