News Nation Logo

लंदन एक्सपर्ट का दावा- जिया ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उसकी हत्या हुई है!

3 जून 2013 को अपने घर में फांसी के फंदे से लटकती पाई गई फिल्म अभिनेत्री जिया खान के आत्महत्या मामले में नया मोड़ आ गया है।

News Nation Bureau | Edited By : Soumya Tiwari | Updated on: 20 Sep 2016, 06:42:02 PM
file image

नई दिल्ली:

3 जून 2013 को अपने घर में फांसी के फंदे से लटकती पाई गई फिल्म अभिनेत्री जिया खान के आत्महत्या मामले में नया मोड़ आ गया है। जिया की मां राबिया खान ने लंदन के फॉरेंसिक एक्सपर्ट जैसन पायने जेम्स से जांच करायी थी, उनकी रिपोर्ट के अनुसार जिया ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनकी हत्या की गई थी। रिपोर्ट में जिया की फांसी को साजिश बताते हुए कहा गया है कि उनके चेहरे और गर्दन के निशान इशारा करते हैं कि ये एक साधारण आत्महत्या का केस नहीं है।

ब्रिटिश एक्सपर्ट द्वारा बनाई गई ये रिपोर्ट भारतीय एक्सपर्ट के मुताबिक दी गई रिपोर्ट से पूरी तरह अलग है। जिया की मौत के बाद की तस्वीरों, उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट, सीसीटीवी फुटेज के अध्ययन के आधार पर जेम्स ने निष्कर्ष निकाला है कि जिया खान की मौत के बाद उन्हें फंदे से लटकाया गया और फिर पूरे मामले को ख़ुदकुशी का रूप दिया गया।

जिया की मां राबिया खान ये रिपोर्ट बुधवार को कोर्ट में पेश कर सकती हैं। हालांकि अदालत इस रिपोर्ट को कितनी गंभीरता से लेगी अभी यह कह पाना मुश्किल है क्योंकि यह एक निजी रिपोर्ट है।

First Published : 20 Sep 2016, 06:24:00 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो