logo-image

ब्रह्मास्त्र में दीपिका ने निभाया रणबीर की मां का किरदार, फैंस कर रहे दावा

ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर बड़े पैमाने पर और पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 37 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है.

Updated on: 10 Sep 2022, 10:29 PM

मुंबई:

ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) ने बॉक्स ऑफिस पर बड़े पैमाने पर पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर 37 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है. फिल्म की शुरुआत में शाहरुख खान को कैमियो रोल में देखा गया. वहीं सोशल मीडिया पर ट्रेंड में चल रहा हैं कि दीपिका (Deepika Padukone) भी इस फिल्म में नजर आईं थीं.जलस्त्र अवतार के रूप में ब्रह्मास्त्र सीक्वल के लिए दीपिका पादुकोण का नाम बार-बार सामने आ रहा है.वहीं फैन थ्योरी के अनुसार ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 में लाल पोशाक में समुद्र के ऊपर चलने वाली महिला दीपिका ही है.  

 पार्ट 2 में त्रितिक रोशन भी आएंगे नजर

अंदाजा लगाया रहा है कि ब्रह्मास्त्र के पार्ट 2 देव में रणवीर सिंह और त्रितिक रोशन भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. हालांकि अभी तक इसको लेकर कोई अधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है. यूजर्स दावा कर रहे हैं कि दीपिका ने फिल्म में रणबीर की मां का किरदार निभाया है. उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

यूजर्स ने ये भी कहा है कि फिल्म में मां का पूरा फेस नहीं दिख रहा है. मगर वह दीपिका ही है. ब्रह्मास्त्र में दीपिका पादुकोण एक सिल्हूट अनुक्रम है जहां एक महिला को अंधेरे में एक बच्चे को पकड़े हुए दिखाया गया है. इंटरवल के बाद के एक दृश्य में एक महिला को अपने बच्चे को पालने और खिड़कियां बंद करते हुए दिखाया गया है और ये महिला दीपिका है. दीपिका को फिल्म में अमृता यानी रणबीर की मां के रुप में दिखाई दी हैं.

नागार्जुन और मौनी रॉय भी अहम भूमिका में है

 फिल्म में रणबीर कपूर शिव का किरदार निभा रहे हैं, जिन्होंने बचपन में ही अपने माता पिता को खो दिया और जब शिव सालभर का था तब उनकी मां आग में जलकर मर गई. बता दें  9 सितंबर को रिलीज़ हुई ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.