News Nation Logo

'Brahmastra' ने पहले दिन इतनी कमाई करके बनाया रिकार्ड, पीछे छोड़ी ये बडी फिल्में

News Nation Bureau | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 10 Sep 2022, 11:22:00 AM
Brahmastra Part One Shiva

'Brahmastra' ने पहले दिन करी इतनी कमाई, पीछे छोड़ी ये बडी फिल्में (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के लीड रोल वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म  'ब्रह्मास्त्र' (Brahmāstra: Part One – Shiva) का कल सिनेमाघरों में पहला दिन था. कई सालों से बन रही इस फिल्म का उनके फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. उनकी फिल्म का ट्रेलर जबसे सबके सामने आया था उसने इंटरनेट धमाल मचा दिया था, और अब फिल्म की धमाकेदार शुरुआत देखकर ऐसा तगता है कि 'ब्रह्मास्त्र' बॉक्स ऑफिस पर भी कमाल दिखाने वाली है. बता दें कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), नागार्जुन (Ngarjuna Akkineni), मौनी रॉय (Mouni Roy) और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) जैसे कई सितारे भी शामिल हैं. 

गौरतलब है कि, फिल्म को रिलीज के दिन की सुबह से ही पॉजिटिव रिव्युस मिल रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी रिलीज़ के पहले दिन डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर लगभग  36.50 से 38.50 करोड़, की कमाई की है. ये संख्या न केवल बहुत बड़ी है, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर पहले ही कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है और बना चुकी है. यह देखकर सब बहुत खुश हैं, क्योंकि साल 2022 बॉलीवुड के लिए एक नेगेटिव वर्ष रहा है. 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi), 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiya 2), 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) जैसी कुछ फिल्मों के अलावा, किसी और फिल्म ने कैश रजिस्टर रिंग नहीं किया है.

इसके अलावा यह फिल्म सिर्फ हिंदी बेल्ट में ही नहीं, बल्कि साउथ में भी कमाल कर रही है. सुनने में आया है कि पश्चिम बंगाल में फिलम के क्रेज ने पहले ही 'आरआरआर' (RRR), 'केजीएफ: चैप्टर 2'(KGF Chapter 2) और 'पुष्पा' (Pushpa) जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. अपनी रिलीज से पहले, फिल्म विवादों में घिर गई थी और यहां तक ​​कि नेटिज़न्स ने फिल्म को बॉयकॉट भी किया था.

यह भी पढ़ें - जानें बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कैसा रहा Brahmastra का प्रदर्शन

लेकिन यह भी फैक्ट है कि, रणबीर और आलिया की फिल्म के लिए ये सिर्फ एक शुरुआत है और इसे अभी काफी लंबा रास्ता तय करना है. उम्मीद है कि फिल्म आने वाले दिने में भी यूंही कमाल दिखाती रहेगी. 

First Published : 10 Sep 2022, 11:18:37 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.